Today Rashifal: 26 सितंबर को धनु और मकर राशि की अधूरी इच्छाएं पूरी होंगी, जानें आज का राशिफल

Prabhat khabar Digital

मेष

आप किसी नतीजे या फैसले का इंतजार कर रहे हैं तो शांति रखें, सब ठीक हो जाएगा. नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे, तो सफल रहेंगे

वृषभ

आज नौकरी पेशा लोगों को साथी कर्मचारियों से सहयोग प्राप्त होगा. उत्सव आयोजन में शामिल होंगे. आपको सावधान रहना चाहिए अन्यथा आपको भारी आर्थिक और व्यावसायिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन

वित्तीय परिणाम उम्मीद से कम हो सकते हैं और आपको इससे निपटना होगा. सोच समझकर निवेश करना चाहिए. यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई संघर्ष है, तो प्रयास करें और इसे सौहार्दपूर्वक हल करें.

कर्क

आज कोई भी काम न टालें. आज आपको अपने नौकरी या बिजनेस के टारगेट पर ही पूरा ध्यान देना चाहिए. एकाग्रता से काम निपटाने की कोशिश करें. नए व्यक्ति से मुलाकात या दोस्ती होने के योग हैं.

सिंह

वाणी पर संयम बरतिएगा, नहीं तो किसी से वाद-विवाद या मनमुटाव हो सकता है. पुराने दोस्त से मुलाकात करने उसके घर जा सकते हैं. बिजनेस के लिए मित्रों से मदद की मांग कर सकते हैं.

कन्या

बदलती परिस्थितियों के कारण आप नई रणनीति बनाएंगे. आपकी छवि में निखार आएगा. भागेदारी में आप में से कुछ नवीन व्यवसाय आरंभ कर सकते हैं.

तुला

तुला राशि के लोग अपने हालातों को बदलने की कोशिश कर सकते हैं. हिम्मत और दिमाग से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में बहुत हद तक सफल भी हो सकते हैं.

वृश्चिक

कारोबार के कुछ कार्य और जिम्मेदारियों को लेकर खुल के बात करना काफी आसान होगा. नौकरी चाहने वालों को सफल होने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं.

धनु

आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यावसायिक जीवन भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है.

मकर

आज ऐसे काम पूरे हो सकते हैं जिनके बारे में आप पिछले कुछ दिनों से प्लानिंग कर रहे हैं. लंबे समय से अधूरी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. अपनी कोशिशों में आप सफल रहेंगे.

कुंभ

अधिक खर्च होने की संभावना है. अधिक कार्य प्राप्त होंगे. बड़ों का आशीर्वाद सिर पर बना रहेगा. संतान पक्ष से नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा.

मीन

इस अवधि में नियोजित कार्य बहुत अधिक परिणाम नहीं देंगे, किंतु परिणाम सकारात्मक होंगे. आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिए दिन शुभ है.