Today Rashifal:18 अक्टूबर को वृषभ और राशिवालों को होगा लाभ, जानें आज का राशिफल

Prabhat khabar Digital

मेष राशि

दिल में यदि खुशी हो, तो कोई भी काम मुश्किल नहीं और आज ऐसा ही आपके साथ होगा. दिल से बहुत खुशी महसूस करेंगे. आज अपनी माताजी को कोई गिफ्ट देने का मन करेगा और उनकी सेवा करने की इच्छा मन में जागेगी. ऑफिस को लेकर आपका व्यवहार बिल्कुल अलग नजर आएगा.

वृषभ राशि / वृष राशि

आज आपको अपने व्यवसाय की वृद्धि के लिये भागीदारी के विषय में सोचना चाहिये. व्यवसाय में धन के आगमन की संभावना रहेगी. आई टी और मीडिया से जुड़े जातक सफल रहेंगे. आने वाले दिनों में आपकी आमदनी स्थिर और बेहतर होने के पूर्ण योग हैं.

मिथुन राशि

धन लाभ हो सकता है. ऐसे काम से फायदा होगा जो लंबे समय तक चलेगा. कई तरह के रोचक विचार और योजनाएं आज बन सकती हैं. अविवाहित लोगों का विवाह भी तय हो सकता है. आप बुद्धि से अपने काम पूरे करवा सकते हैं.

कर्क राशि

आज मन में बड़ी भावुकता आएगी. किसी पुरानी यादों को ताजा कर थोड़े गंभीर होंगे. आंखों से आंसू भी आ सकते हैं, लेकिन फिर भी किसी की याद होगी, जो आपको सुकून देगी. आज किसी के साथ की आवश्यकता महसूस होगी, इसलिए अभी शादीशुदा है, तो जीवन साथी को अपना हाल सुनाएं.

सिंह राशि

आज आपको रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. आपके व्यक्तिगत जीवन में तनाव कम रहेगा और आप सामाजिक एवं पारिवारिक जीवन का पूर्ण आनंद उठा सकेंगे. दूसरों की भावनाओं में नहीं बहें, अपने दिल की सुनें और आप सही राह पकड़ लेंगे.

कन्या राशि

ऑफिस या बिजनेस में नई पहल करने का समय है. अपने कामकाज में नया प्रयोग करने में आप सफल हो सकते हैं. दिन आपके लिए ठीक है. आज आप जो भी सोचेंगे, उसमें सफलता मिल सकती है.

तुला राशि

अपने माता पिता के प्रति प्रेम की भावना हो जागेगी. आपको लगेगा कि बहुत समय बीत गया, लेकिन आपने उनके लिए कुछ नहीं किया. इस भावना से ओतप्रोत होकर उनके बारे में कुछ सोचेंगे. इंश्योरेंस पॉलिसी लेने में सावधानी रखें और किसी की भी गारंटी ना लें.

वृश्चिक राशि

आज आप अपनी वाणी और व्यवहार को संयमित रखें, सहकर्मियों से झगड़ा होने की संभावना है. आज व्यय की अधिकता रहेगी, परन्तु आमदनी सीमित रहेगी. मानसिक तनावों को हावी ना होने दें.

धनु राशि

नौकरी, करियर और पैसों के लिहाज से दिन अच्छा है. नई नौकरी या प्रमोशन की कोशिश में है, तो आपकी कोशिशें पूरी हो सकती हैं. आपकी उत्सुकता भी चरम पर हो सकती है.

मकर राशि

आज दिमाग से ज्यादा शारीरिक श्रम पर ध्यान देंगे. मेहनत करना आपका सबसे बड़ा गुण है और आप उससे पीछे नहीं हटते. आपकी अंतरात्मा से आज कुछ आवाज आएगी, जिसे सुनकर आपका कोई काम बन जाएगा और आप काफी अच्छा महसूस करेंगे. आपके ऑफिस में आपकी बुद्धिमानी की तारीफ होगी.

कुंभ राशि

आज आप खुद को शांत रखने की कोशिश करेंगे. आपको कई तरह के अनुभव मिल सकते हैं. नकारात्मक चिंताओं को त्यागकर अपनी क्षमताओं पर भरोसा करें. आप नए कार्यों को प्रारम्भ कर सकते हैं.

मीन राशि

आज आप मजबूती और धैर्य से काम लेंगे. दिनभर पैसों के बारे में ही सोचते रहेंगे. भूमि और प्रॉपर्टी के कामों से भी धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. कोई नया काम करने की सोच रहे हैं तो आपके सामने कुछ और काम आ सकते हैं. रोजमर्रा के कामकाज ज्यादा ही रहेंगे.