देखें Priyanka Chopra के Sona Restaurant की अंदर की झलकियां, जानें Menu में क्या-क्या है खास

Prabhat khabar Digital

सोना रेस्टोरेंट के आधिकारीक वेबसाइट sona-nyc.com के जरिए आप इंटीरियर की झलक पा सकते हैं. वेबसाइट ओपेन करते ही आपको स्वागत का बैनर दिखेगा. जहां आपको भारत के कालजयी जायके के बारे में पता चलेगा.

रेस्टोरेंट देखकर पता चलता है कि इसमें ओवरऑल वुड की फ्लोरिंग की हुई है. यहां सीटिंग अरेंजमेंट दो प्रकार की है. एक तरफ टेबल-कुर्सी है और दूसरा ओर बैठने के लिए दीवार से सटे बेंच बने हुए है.

वहीं एक तरफ बेहतर लुक और कॉम्बिनेशन में सोफे और टेबल रखे हुए हैं. हर टेबल पर आपको आकर्षक अंदाज में टेबल लैंप व प्लेट्स और ग्लासेस रखे दिख सकते हैं.

ओवरऑल रेस्टोरेंट की लाइटिंग कोजी फील दे रही है. खास बात यह है कि इस रेस्टोरेंट में प्राइवेट डाइनिंग रूम भी है. जिसे प्रियंका ने अपने निक नेम मिमि के नाम पर रखा है.

सोना की वेबसाइट के अनुसार पूरे डाइनिंग रूम 30 लोग आराम से खा सकते है. इस रेस्टोरेंट को मार्च के अंतिम में शुरू करने की योजना है.

यह रेस्टोरेंट न्यूयार्क के 20वीं स्ट्री पर स्थित है जहां लोग मंगलवार से शनिवार तक खाना खा सकते है.

इस रेस्टोरेंट के कुछ मेन्यू की झलक भी देखने को मिल रही है. शेफ हरी नायक को खाने की जिम्मेदारी दी गयी है. जो जायकेदार भारतीय भोजन बनाने के लिए काफी मशहूर हैं.

जैसा कि ज्ञात हो प्रियंका की मूवी द व्हाइट टाइगर ऑस्कर 2021 के लिए नामित हो चुकी है. साथ ही साथ उनकी किताब Unfinished भी सुपरहिट रही. अभी तक प्रियंका जिस भी क्षेत्र में उतरी हैं, लगभग हर क्षेत्र में अपना परचम लहरायी है. ऐसे में उनका ये रेस्टोरेंट भी लोगों की पसंद बन सकता है.