'दयाबेन' से लेकर 'गोपी बहू' तक, अचानक शो छोड़ तोड़ चुके हैं फैंस का दिल

Prabhat khabar Digital

सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी की में एक्टर सीजेन खान ने अनुराग का किरदार निभाया था. लेकिन शो के हिट होने के कुछ समय बाद ही उन्होंने शो से किनारा कर लिया था. इस खबर ने लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया था.

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम सुनते ही सबसे पहले दयाबेन का नाम आता है. वो बीते 2 साल से शो से गायब हैं. फैंस अभी भी उनका वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

सुपरहिट शो दिल से दिल तक में सिद्धार्थ शुक्ला, पार्थ के किरदार में नजर आए थे. लेकिन शो हिट होने के कुछ समय बाद खबरें आने लगीं कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच सब ठीक नहीं है. जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने इस शो को अलविदा कह दिया.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक और अक्षरा ने सालों तक फैंस के दिलों पर राज किया. लेकिन शो के दौरान ही हिना खान और करण मेहरा के बीच अनबन की खबरें तेज हो गई थीं. अचानक कऱण मेहरा शो छोड़ दिया. जिसके बाद हिना खान ने भी बिग बॉस 11 में आने के लिए शो को बाय बाय बोल दिया.

सीरियल पवित्र रिश्ता के मानव यानी सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काई पो चे में काम करने के लिए इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था. जिसके बाद इस किरदार को हितेन तेजवानी ने निभाया. लेकिन फैंस सुशांत सिंह राजपूत को बहुत मिस करते थे.

सौम्या टंडन ने पिछले लॉकडाउन के दौरान सीरियल भाभी जी घर पर है को अलविदा कह दिया. इतने सालों बाद अचानक उनका इस शो को छोड़ना फैंस को हैरान कर गया.

सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज बनकर एंट्री मारी थी. दरअसल पिछले लॉकडाउन के खत्म होने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने शो में आने से ही इनकार कर दिया, जिसके बाद शो में करण पटेल की एंट्री हुई.