जब Kapil Sharma की 'भूरी’ सेट पर खुलेआम सिगरेट पीती आईं थीं नजर, सोशल मीडिया पर हुआ था खूब हंगामा

Prabhat khabar Digital

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं.

सुमोना चक्रवर्ती के हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स होते है, लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस के एक वीडियो ने फैंस के होश उड़ा दिए थे.

दरअसल, कुछ साल पहले सुमोना की सिगरेट पीते हुए तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. तसवीरें कपिल शर्मा के सेट से ली गई थी.

भूरी की ये तसवीरें वायरल होते ही मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि, कैसे उन्होंने सिगरेट से दूरी बना ली है और अब वह किस तरह की जिंदगी जी रही हैं.

एक्ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा था,' 'I quit, did you?' उन्होंने लिखा था, दो साल एक बेहद खास दोस्‍त के जन्‍मदिन पर मैंने स्‍मोक करना छोड़ दिया. मैंने यह फैसला अचानक और एकदम से लिया. मैंने इसके लिए कोई निकोटिन पैच, वेप या किसी दूसरी चीज की मदद नहीं ली.'

उन्‍होंने पोस्ट में लिखा था,' इसके बाद से मैंने सिगरेट को छुआ तक नहीं. क्या ये मुश्किल था ? हां ये बहुत मुश्किल था. अब मेरा शरीर भी स्‍मोकिंग को रिजेक्‍ट करता है. अब मैं उस कमरे में खड़ी नहीं रह सकती जहां कोई स्‍मोक कर रहा है.' अभिनेत्री ने लिखा था,' जैसा कि जॉन ग्रीन ने कहा है, किसी चीज को छोड़ना बेहद मुश्किल होता है जबतक आप इसे छोड़ न दें और इसके बाद यह दुनिया की सबसे आसान काम बन जाता है.'

एक्ट्रेस ने पोस्ट के अंत में लिखा था, 'मैं यह सब इसलिए शेयर कर रही हूं क्‍यो‍कि एक कलाकार होना मेरी जिंदगी का अहम हिस्‍सा है. लोग हमें फॉलो करते हैं, प्‍यार करते हैं, पसंद करते हैं, तारीफ करते हैं, आलोचना करते हैं. उम्‍मीद है मेरा यह पोस्‍ट लोगों को प्रेरणा देने का काम करेगी.