श्वेता तिवारी से लेकर चाहत खन्ना तक, इन 7 स्टार्स की दो बार टूटी शादी

Prabhat khabar Digital

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की दो बार शादी टूट चुकी हैं. पहली शादी उन्होंने राजा चौधरी से की थीं और इनकी एक बेटी पलक भी हैं. दूसरी शादी एक्ट्रेस ने अभिनव कोहली से की थी और इनका एक बेटा रेयांश हैं. हालांकि ये शादी भी नहीं चली और टूट गई.

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर अपनी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु को लेकर भी सुर्खियों मे रहते हैं. बिपाशा से पहले करण की दो शादी टूटी हैं. पहली शादी इन्होंने श्रद्धा निगम से की थी और दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से की थी.

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की भी दो शादियां टूट चुकी हैं. चाहत ने पहली शादी भरत नरसिंघानी से हुई थी. हालांकि, ये शादी ज्यादा नहीं चली. इसके बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से शादी की. लेकिन उनकी ये शादी भी टिक नहीं पाई और 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया.

टीवी में कई सारी रियलिटी शो मे आने वाले राहुल महाजन ने भी तीन शादियां की हैं. पहली पत्नी इनकी श्वेता सिंह थी. ये शादी टूट गई जिसके बाद उन्होंने डिंपी गांगुली से की. हालांकि ये शादी भी नहीं चल सकी और दोनों का तलाक हो गया. उन्होंने तीसरी शादी नतालिया इलियाना से की हैं.

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने जीत उपेंद्र से शादी की थी. इस शादी से उनकी एक बेटी और बेटा है. दीपशिखा और उपेंद्र का तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने केशव अरोड़ा से शादी की. ये शादी भी नहीं चली और तलाक हो गया.

टीवी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ की भी दो शादियां टूट चुकी हैं. स्नेहा ने पहली शादी अविष्कार दार्वेकर से की थी. लेकिन यह रिश्ता जल्द ही टूट गया था. दूसरी शादी स्नेहा ने अनुराग सोलंकी से शादी की थी और इनकी ये भी शादी नहीं चली.

सिद्धार्थ रॉय कपूर को लोग विद्या बालन के पति के रूप में अधिक जानते हैं. सिद्धार्थ ने पहली शादी अपनी बचपन की दोस्त से की थी. दूसरी शादी सिद्धार्थ ने एक टेलीविजन प्रोड्यूसर से की. साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया. उन्होंने तीसरी शादी 2012 में विद्या बालन से की.