शिवांगी जोशी से लेकर करण कुंद्रा तक, इन 7 टीवी सेलेब्स के ब्रेकअप ने फैंस को चौंकाया, Photos

Prabhat Khabar Digital Desk

करण कुंद्रा और कृतिका कामरा की जोड़ी टीवी की फेमस जोडियों में से एक हैं, लेकिन दोनों अलग हो गए. उनका ब्रेकअप ने लोगों को हैरान किया. हालांकि वे अभी भी अच्छे दोस्त बने हैं और एक टीवी शो के लिए भी साथ आए थे.

instagram

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी रिलेशनशिप में थे लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि उन्होंने इस बारे में कभी बात नहीं की. दोनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और सीरत के किरदार में दिख रहे हैं.

instagram

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा को एकसाथ टीवी सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन में एकसाथ देखा गया था. दोनों को सेट पर एकदूसरे से प्यार हो गया था और 10 साल तक साथ रहे. दोनों का ब्रेकअप चौंकानेवाला था. हालांकि दोनों दोस्त बने हुए हैं.

instagram

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी ने एकसाथ पवित्र रिश्ता में काम किया था. दोनों छह साल से ज्यादा समय तक एक साथ रहे लेकिन हाल ही में उनका ब्रेकअप हो गया. ये दिल टूटनेवाला था. आशा ने सोशल मीडिया पर ऋत्विक को जन्मदिन की बधाई दी थी.

instagram

राहुल महाजन ने डिंपी से शादी की थी लेकिन चार साल बाद दोनों अलग हो गए. इस ब्रेकअप ने प्रशंसकों को काफी हैरान किया था लेकिन उनकी दोस्ती बनी रही.

instagram

गौहर खान को बिग बॉस शो के दौरान कुशाल टंडन से प्यार हो गया था. शो के बाद भी वे साथ थे. हालाँकि, यह लंबे समय तक नहीं चला. अलग होने के बाद वे दोस्त बने हुए हैं.

instagram

नारायणी शास्त्री और गौरव चोपड़ा को ब्रेकअप के बाद भी दोनों दोस्त की तरह संपर्क में रहे. दोनों की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया, हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया.

instagram