शाहरुख खान के बेटे आर्यन को घर में शर्टलेस घूमने की है मनाही, जानें सुपरस्टार ने क्यों बनाया ये नियम

Prabhat khabar Digital

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने फिल्मों में इंट्री नहीं की हैं, लेकिन अपने पोस्ट की वजह से वो सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

user-148

आर्यन पॉपुलर स्टारकिड में से एक है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. लेकिन क्या आपको मालूम है आर्यन को घर पर शर्टलेस घूमने की मनाही है.

user-148

2017 में एक फेमस मैगजीन 'फेमिना' को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था, 'मेरा मानना है कि घर में एक आदमी को अपनी मां, बहन या महिला दोस्तों के सामने शर्टलेस जाने का अधिकार नहीं है. मैं आर्यन से कहता हूं कि वह हर समय घर पर टी-शर्ट पहनकर रहें.'

user-148

आगे किंग खान ने कहा था, 'यदि आप अपनी मां, बेटी, बहन, महिला मित्रों को उनके कपड़ों के बिना देखकर असहज महसूस करते हैं, तो आप उनसे आपको शर्टलेस स्वीकार करने की उम्मीद क्यों करेंगे?

user-148

आर्यन सोशल मीडिया पर वैसे तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके 13 मिलियन फॉलोवर्स है. आर्यन 430 लोगों को फॉलो करते है.

user-148

इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस शामिल है, जैसे कटरीना कैफ, एली अवराम, शनाया कपूर, आलिया भट्ट. आर्यन उन लोगों को फॉलो करते है जो उनके दोस्त है या जिन्होंने उनके पिता शाहरुख के साथ काम किया है.

user-148

एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने खुलासा किया था कि आर्यन का बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है. वो एक लेखक बनना चाहता और उनकी रुचि फिल्म मेकिंग मे है.

instagram