टीवी के वो सेलेब्स जिन्हें लॉकडाउन में मिला 'प्यार', सीक्रेट रिलेशनशिप का राज खोला

Prabhat khabar Digital

चर्चित सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत अपने म्यूजिक वीडियो के शूट के लिए लॉकडाउन के दौरान मिले. उन्हें यह महसूस करने में बहुत देर नहीं लगी कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं. उनकी शादी पिछले साल अक्टूबर में हुई. दोनों फिलहाल मैरिड लाईफ इंज्वॉय कर रहे हैं.

गौहर खान भले ही जैद दरबार को लंबे समय से जानती हों, लेकिन दोनों को लॉकडाउन के दौरान एकदूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया और पिछले साल एकदूजे के साथ विवाह बंधन में बंध गए.

पिछले साल की शुरुआत में, सना खान कोरियोग्राफर मेल्विन लुई के साथ अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की. लेकिन फिर सभी को हैरान करते हुए सना खान ने अचानक नवंबर में सूरत के मुफ्ती सईद से शादी कर ली. अभिनेत्री ने अपनी शादी और मेहंदी समारोह से खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं.

अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल के साथ 10 साल लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद, आदित्य नारायण ने अंततः टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में सार्वजनिक रूप से प्यार की बात स्वीकार की. इसके बाद उन्होंने अपने परिवारवालों और करीबियों की मौजूदगी में श्वेता संग सात फेरे लिये.

सिंगर राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 में नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने शो में कबूल किया कि वह दिशा के साथ प्यार में थे. हाल ही में राहुल और दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के जोड़े में अपनी तसवीरें शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में नयी शुरुआत लिखा है.

बालिका वधु फेम अविका गौर, जिन्होंने हमेशा अपनी लव लाईफ को पर्सनल रखा है, ने भी सोशल मीडिया पर मिलिंद चंदवानी के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर सबको चौंका दिया. हालांकि एक्ट्रेन ने यह भी स्पष्ट किया कि वो जल्द ही शादी नहीं कर रही हैं.