निया शर्मा से लेकर हिना खान तक, 'उम्रदराज' रोल ऑफर होने पर छोड़ दिया शो, PHOTOS

Prabhat khabar Digital

हिना खान ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार से लोगों दिल जीता. हालांकि उन्होंने शो को उस वक्त अलविदा कहा जब उन्हें शिवांगी जोशी की मां का रोल निभाने के लिए कहा गया. वो अपने करियर के शुरुआती दौर में उम्रदराज किरदार नहीं निभाना चाहती थी.

निया शर्मा को टीवी शो जमाई राजा में खूब सराहा गया था. खबरों के अनुसार, उन्हें जैसे ही पता चला कि शो के निर्माता एक लंबे लीप की प्लानिंग में हैं. जिसके बाद उन्हें उम्रदराज दिखाया जाएगा. निया ने तुरंत शो को अलविदा कह दिया.

रुबीना दिलाइक शो शक्ति - अस्तित्व के अहसास में लीड रोल में नजर आईं. लेकिन जब शो में लॉन्ग लीप का प्लान किया गया और उन्हें उम्रदराज रोल निभाने को कहा गया, जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया.

एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने शो इश्कबाज छोड़कर अपने फैंस को करारा झटका दिया था. बाद में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, शो में लीप के बाद उन्हें बड़े बच्चों की मां का किरदार निभाने के लिए कहा गया था. जो उस वक्त उन्हें निभाना सही नहीं लगा.

खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने टीवी शो एक था राजा एक थी रानी को उस समय छोड़ने का फैसला किया था जब लीप के बाद उन्हें बड़े बच्चों की मां का किरदार निभाने के लिए कहा गया था.

टीवी स्टार शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की जोड़ी को शो ससुराल सिमर का में बेहद पसंद किया गया था. शोएब इब्राहिम ने शो को उस वक्त अलविदा कह दिया जब इसमें 14 साल का लीप लिया गया.

एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता ने एक इंटरव्यू में कहा था जब टीवी शो जोधा बाई में उन्हें एक्टर शहीर शेख की मां के किरदार को निभाने को कहा था. उन्होंने कहा था कि उन्हें यह सुनकर झटका लगा था.