माधवन ने इस अंदाज में दी धोनी को जीत की बधाई, तसवीर शेयर कर बोले- मैन ऑफ झारखंड...

Prabhat Khabar Digital Desk

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार आईपीएल का चैंपियन बन गई है. इसने कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रनों से हराकर आईपीएल 2021 के खिताब पर कब्जा कर लिया है. बधाईयों का तांता लगा हुआ है.

twitter

एक्टर आर माधवन ने भी टीम को जबरदस्त तरीके से बधाई दी है और ट्वीट किया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

instagram

उन्होंने धोनी की तसवीर शेयर करते हुए लिखा, द लायन ... जैसा कि टीओआई कहता है, "आईपीएल की सफलता खेल जागरूकता को दर्शाती है, एक विशेषता जो झारखंड के शख्सियत और तमिलनाडु के दिल की धड़कन के पास है."

twitter

उन्होंने आगे लिखा, शाबाश CSK.. यह साबित करने के लिए धन्यवाद कि अनुभव और विनम्रता किसी भी उम्र में महान चैंपियन बनाती है.

instagram

पिछले साल क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को लेकर सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले शख्स की गिरफ्तारी के बाद आर माधवन का ट्वीट जमकर वायरल हुआ था.

instagram

माधवन ने ट्वीट किया था, 'एमएस धोनी की बेटी को धमकी देने वाले किशोर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया. ये डर होना जरूरी है जिन्हें लगता है कि वे इंटरनेट पर कुछ भी कह सकते हैं भले ही वह किशोर ही क्यों ना हो.'

instagram

बता दें कि धोनी को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद साक्षी धोनी और उनकी बेटी जीवा जीत के बाद ग्राउंड पर पहुंची थी, तो धोनी को गले लगा लिया.

instagram