कौन हैं सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी, PHOTOS देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

Prabhat khabar Digital

सचिन तिवारी के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं लेकिन इंटरनेट के लिए उनका चेहरा नया नहीं है. यूजर्स उन्हें सचिन सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के तौर पर जानते हैं.

सचिन तिवारी ने काय पो चे एक्टर के 14 जून, 2020 को निधन हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया था. वह सुशांत के डांस मूव्स और तौर-तरीकों की क्लोनिंग करते हैं.

उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहनेवाले सचिन एक फिटनेस फ्रीक और सुशांत सिंह राजपूत के बहुत बड़े फैन हैं. उन्हें अक्सर नेटिज़न्स द्वारा सुशांत की कार्बन कॉपी का लेबल दिया जाता है.

जहां कुछ लोग सचिन को सुशांत के साथ अपनी बेपनाह मोहब्बत के लिए पसंद करते हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें अभिनेता को एक्टर का हमशक्ल न होने के लिए ट्रोल भी करते हैं.

लेकिन लोग उनसे प्यार करें या उनसे नफरत करें, लेकिन netizens इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो को नजरअंदाज नहीं कर सकते.

सचिन तिवारी का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था जिसमें उन्हें सुशांत की 2013 की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के टाइटल ट्रैक पर डांस करते देखा जा सकता है. लोग अक्सर उन्हें बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने का सुझाव देते है.

वायरल वीडियो में कई अलग-अलग क्लिप्स हैं, जिसमें सचिन तिवारी को अलग-अलग अंदाज में देखा जा सकता है. गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी.