मदालसा शर्मा से लेकर रागिनी तक, टीवी की इन हसीनाओं का बॉलीवुड कनेक्शन

Prabhat khabar Digital

मदालसा शर्मा मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रही हैं. मदालसा दिग्गज अभिनेता और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. उन्होंने 7 जुलाई 2018 को उनके बेटे महाअक्षय से शादी की थी.

हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती सीरियल अनुपमा के सेट पर पहुंचे थे. उनकी तसवीरें तेजी से वायरल हुई थीं.

सोनी टीवी के मीत मिला दे रब्बा में गीत की भूमिका निभानेवाली सुरीली गौतम फेमस बॉलीवुड दिवा यामी गौतम की बहन हैं. यामी गौतम ने हाल ही में मशहूर फिल्म 'उरी' के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है.

रागिनी खन्ना भी एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं जिसमें कुछ बड़े नाम शामिल हैं. वो फेमस बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की भतीजी और टेलीविजन अभिनेता कृष्णा अभिषेक और सौम्या सेठ की चचेरी बहन हैं. रागिनी शास्त्रीय गायिका निर्मला देवी की पोती भी हैं. रागिनी टीवी सीरियल ससुराल गेंदा फूल के बाद खासा लोकप्रिय हुईं.

ईशिता दत्ता, जिन्हें आखिरी बार टेलीविजन शो बेपनाह में देखा गया था, पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं. इशिता ने 2017 में टार्जन: द वंडर कार स्टार वत्सल सेठ से शादी की.

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव की बहन प्रीतिका को टेलीविजन शो बेइंतहा में हर्षद अरोड़ा के साथ देखा गया था. शो के ऑफ-एयर होने से पहले 2013-14 से यह शो सफल रहा था. प्रीतिका ने टीवी पर आने से पहले बॉलीवुड की कुछ अच्छी फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था.

आरती सिंह बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की भतीजी हैं. उन्होंने कई टेलीविजन शो में अभिनय किया है. आखिरी बार उन्हें उड़ान शो में देखा गया था. आरती ने बिग बॉस सीजन 11 में भी भाग लिया था और फाइनलिस्ट में से एक बनकर उभरीं थीं. आरती के भाई कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन का भी हिस्सा हैं.