Kundali Bhagya की प्रीता ने रिसेप्शन पार्टी में पति संग दिये रोमांटिक पोज, साड़ी में छा गईं श्रद्धा आर्या

Prabhat Khabar Digital Desk

सीरियल कुंडली भाग्य की लीड एक्ट्रेय श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को दिल्ली स्थित नौसेना अधिकारी राहुल शर्मा नागल के साथ शादी के बंधन में बंधी. इस कपल ने बुधवार (17 नवंबर) को अपने करीबी परिवार और दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी. जिसकी तसवीरें सामने आई हैं.

रिसेप्शन में नई दुल्हन श्रद्धा आर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं. श्रद्धा ने पाउडर ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी और मिनिमल मेकअप और डायमंड नेकलेस के साथ अपने लुक को सिंपल रखा था.

वहीं श्रद्धा आर्या के कमांडर हंसबैंड ब्लैक कलर के सूट में डैशिंग लग रहे थे. श्रद्धा और उनकी जोड़ी वाकई बेहद खूबसूरत है. एक्ट्रेस ने जो तसवीरें शेयर की है उसमें दोनों एकदूजे का हाथ थामे पोज देते नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए श्रद्धा ने इसे कैप्शन दिया, "कमांडर एंड मिसेज नागल #RashInLove." इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और इस कपल को बधाई दे रहे हैं.

श्रद्धा आर्या की शादी उनके कई फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आई है. वह अपनी शादी से पहले अपने पति के पहचान को सीक्रेट रखने में कामयाब रहीं. इसी दिन ही उनके फैंस को उनके पति की झलक देखने को मिली थी.

इंडस्ट्री से श्रद्धा के करीबी शादी के लिए दिल्ली गए थे. उनकी दोस्त नेहा अधविक महाजन, जो एक डिजाइनर-स्टाइलिस्ट भी हैं, ने अभिनेत्री का शादी के लिए तैयार होने का एक वीडियो शेयर किया था.

गौरतलब है कि, श्रद्धा आर्या सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभा रही हैं. इस शो में उनके किरदार को फैंस बेहद पसंद करते हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फ्लोविंग है.