आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद चर्चा में अजय देवगन की ये हीरोइन, NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े से है संबंध

Prabhat khabar Digital

मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचाने वाले समीर वानखेड़े ने एक अभिनेत्री से शादी की है. उनकी पत्नी का नाम है क्रांति रेडकर.

Instagram (Kranti Redkar)

बॉलीवुड और मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस क्रांति रेडकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. अजय देवगन के साथ गंगाजल में नजर आ चुकीं क्रांति कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं.

Instagram (Kranti Redkar)

एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को फिल्म इंडस्ट्री में दो लोग ही पसंद हैं. एक हैं अजय देवगन और दूसरी हैं क्रांति रेडकर. अजय देवगन को वह बहुत ईमानदार मानते हैं, जबकि ब्यूटीफुल क्रांति रेडकर उनकी पत्नी हैं.

Instagram (Kranti Redkar)

क्रांति रेडकर ने हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया है. मराठी फिल्मों में उनका जलवा है. हालांकि, बॉलीवुड में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली. वर्ष 2003 में अजय देवगन की फिल्म ‘गंगाजल’ में उन्होंने एक दमदार भूमिका निभायी है.

Instagram (Kranti Redkar)

मराठी फिल्म जतरा (2006), नो एंट्री पुधे धोका आहे (2012) और कराड़ (2017) जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं क्रांति रेडकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

Instagram (Kranti Redkar)

क्रांति रेडकर सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ भी तस्वीरों को शेयर करती हैं. वह समीर वानखेड़े की उपलब्धियों को भी शेयर करती हैं. क्रांति हमेशा समीर के काम की तारीफ करती हैं.

Instagram (Kranti Redkar)

क्रांति रेडकर बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं. जिस तरह से समीर वानखेड़े अपने काम के लिए तारीफ बटोरते हैं, क्रांति रेडकर की भी उनके अभिनय के लिए तारीफ होती है.

Instagram (Kranti Redkar)