Kapil Sharma की वो 5 गलतियां, सलमान खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा को कर चुके हैं नाराज, तसवीरें

Prabhat khabar Digital

कपिल शर्मा का फेमस शो द कपिल शर्मा शो कल यानी 21 अगस्त से ऑनएयर होने जा रहा है. फैंस उनके शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं हम यहां कॉमेडियन की 5 गलतियों का जिक्र कर रहे हैं जिसे वो शायद भविष्य में नहीं दोहराना चाहेंगे.

user-148

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की कथित तौर पर फ्लाइट में हुई लड़ाई ने दोनों के बीच इतनी दूरी ला दी, कि दोनों साथ मंच साझा करने से कतरा रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने शो में लौटने से इंकार कर दिया है.

user-148

कपिल शर्मा ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लगभग 3 घंटे तक इंतजार करवाया था. जिसकी वजह से वो नाराज हो गईं थीं.

user-148

कपिल कथित तौर पर सलमान के कंपीटीटर शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ पर अपनी फिल्म के प्रचार के लिए जाने से नाराज थे. जब उनसे पूछा गया कि वह शाहरुख खान और सलमान खान में से किसे रिप्लेस करेंगे तो कपिल ने सलमान का नाम लिया था.

user-148

कपिल शर्मा एक इवेंट पर नखरे करने के बाद क्रिकेट लीग से बाहर हो गए थे. इस वजह से इवेंट ऑर्गेनाइजर उनपर भड़क गए थे.

user-148

कपिल शर्मा पर एक कार्यक्रम में आने के लिए ज्यादा फीस की मांग करने का आरोप लग चुका है. ऑर्गनाइजर्स इस बात से नाराज हो गये थे. कथित तौर पर कपिल ने लगभग 65 लाख रुपये चार्ज किए थे.

user-148

बता दें कि, कपिल शर्मा अपने शो के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. शो के पहले गेस्ट अक्षय कुमार और अजय देवगन हैं. शो से तसवीरें सामने आ चुकी हैं.

user-148