Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की 'पाखी' ऐश्वर्या शर्मा को मिल रही जान से मारने की धमकी, ये है वजह

Prabhat khabar Digital

स्टार प्लस का शो गुम हैं किसी के प्यार में पाखी के किरदार से पॉपुलर हुई ऐश्वर्या शर्मा को इन दिनों अपना सोशल मीडिया अकाउंट खोलने में डर लग रहा है.

instagram

गुम हैं किसी के ट्रैक के अनुसार, ऐश्वर्या यानी पाखी विराट से प्यार करती हैं लेकिन विराट किसी वजह से सई से शादी कर लेता है. पाखी बार-बार कोशिश करती है कि किसी तरह से सई उससे दूर हो जाए और विराट उसके पास आ जाए. ऐश्वर्या को यूं विराट और सई की जिंदगी में आना यूजर्स को पसन्द नहीं आ रहा.

instagram

इस वजह से ऐश्वर्या शर्मा को शो में उनके रोल की वजह से भद्दे कमेंट्स और जान से मारने की धमकी मिल रही है. ऐसे कमेंट्स से एक्ट्रेस काफी दुखी है.

instagram

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस कहती है, "यह बहुत परेशान करने वाला है. लोगों को यह समझने की जरूरत है कि मैं एक काल्पनिक रोल निभा रहा हूं. वे गालियां देते हैं और टिप्पणी करते हैं कि मैं मरने के लायक हूं. मुझे मैसेज भेजने के अलावा, लोग मुझे भद्दे कमेंट करते हुए टैग करते है.

instagram

ऐश्वर्या कहती है, अगर मैं अपने निजी जीवन से संबंधित कुछ भी ऑनलाइन पोस्ट करती हूं, तो वे मुझे परेशान करना शुरू कर देते है. मेरी सगाई नील से हुई है, जो शो में मेरे को स्टार है. उसके बारे में कुछ भी पोस्ट करने पर वो मुझे एक असुरक्षित महिला कहते है.

instagram

ऐश्वर्या और नील ने पिछले साल ही सगाई कर ली थी. सगाई की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

instagram

शो में संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली ऐश्वर्या असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी कई बेहतरीन फोटोज मौजूद है.

instagram