Aishwarya Sharma की इन तसवीरों पर लोगों ने किये भद्दे कमेंट्स, अब एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई, PHOTOS

Prabhat khabar Digital

सीरियल गुम है किसी प्यार में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा नजर आ रहे हैं. शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह बना चुका है. ऐश्वर्या शर्मा शो में पाखी का किरदार निभा रही हैं.

instagram

शो में पाखी, विराट की एक्स का किरदार निभा रही हैं. लेकिन यह कम ही लोग जानते हैं कि असल जिंदगी में ऐश्वर्या नील की मंगेतर हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

instagram

हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा नील के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तसवीरें शेयर की थी लेकिन इन तसवीरों पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स किये थे. उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

instagram

हाल ही में टेलीचक्कर को दिये इंटरव्यू में ऐश्वर्या शर्मा ने कहा, जहां शुरू में उन्हें इन कमेंट्स में मजा आया, लेकिन अब ये भद्दे होते जा रहे हैं.

instagram

ऐश्वर्या ने कहा, 'मुझे डायरेक्ट मैसेज भेजने के अलावा लोग भद्दे कमेंट करते हुए मुझे टैग भी करते हैं. अगर मैं अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ भी ऑनलाइन पोस्ट करती हूं तो वे मुझे परेशान करने लगते हैं."

instagram

उन्होंने आगे कहा, "मैंने नील से सगाई कर ली है, जो सीरियल में मेरे को-स्टार की भूमिका निभा रहे हैं. मुझे उनके बारे में अपने अकाउंट पर पोस्ट करना अच्छा लगता है, लेकिन फिर वे मुझे इनसिक्योर वूमेन कहते हैं."

instagram

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं असल जिंदगी में नील से शादी कर रही हूं और मैं लोगों से रिक्वेस्ट करूंगी कि अब इस बात को स्वीकार करें. मुझे अपना सोशल मीडिया अकाउंट खोलने में डर लग रहा है."

instagram