जब 15 साल के लड़के ने भीड़ का फायदा उठाकर सुष्मिता सेन के साथ की थी बदसलूकी, एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया था सबक

Prabhat khabar Digital

हमारे देश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के किस्से अक्सर सुनाई देते है. इससे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी अछूते नहीं है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है.

सुष्मिता सेन ने वुमन सेफ्टी पर बात करते हुए बताया था कि एक 15 साल के लड़के ने उनसे बदसलूकी करने की कोशिश की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे अच्छा सबक सिखाया था.

सुष्मिता सेन ने बताया, 'एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक 15 साल के लड़के ने उनके साथ बदसलूकी की थी. उसने सोचा की वो पकड़ा नहीं जाएगा क्योंकि काफी भीड़ थी लेकिन वो गलत था. मैंने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया और फिर देखा तो चौंक गई क्यों कि वो काफी यंग था. सुष्मिता ने उसे चेतावनी दी और फिर जाने दिया.'

एक्ट्रेस ने बताया, मैंने उसे कंधे से पकड़ा और अपने साथ वॉक पर ले गई. उन्होंने कहा कि अगर वो रोए या हल्ला मचा दें तो उसकी जिंदगी खत्म हो जाएगी. एक्ट्रेस ने बताया, पहले उसने अपनी गलती मानने से इनकार किया, लेकिन बाद में उसने अपनी गलती मान ली.

सुष्मिता आगे बोलीं, मैंने उससे कहा कि आपको पता है, आपकी लाइफ खराब हो जाएगी. जिसके बाद उसने उनसे माफी मांगी औऱ कहा कि वो दोबारा ऐसा कभी नहीं करेगा.

एक्ट्रेस ने कहा कि उसने उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया क्योंकि वो काफी यंग था औऱ उसे ये सब नहीं पता होगा कि ये सब अपराध होता है.

बता दें कि सुष्मिता सेन ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म 'दस्तक' से की थी.