सुहाना खान से लेकर अनन्या पांडे तक, जानें कितने पढ़े लिखे हैं बॉलीवुड के ये 6 स्टारकिड्स

Prabhat khabar Digital

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सबसे चर्चित स्टार किड्स में से हैं. सुहाना ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्कूलिंग की है. उन्होंने इंग्लैंड के एर्डिंग्ली कॉलेज से भी पढ़ाई की है. इस समय वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग की ट्रेनिंग का कोर्स कर रही हैं.

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है. उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले जान्हवी ने ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टिट्यूट (कैलिफोर्निया)से एक्टिंग का कोर्स किया है. उन्होंने धड़क से डेब्यू किया था.

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है. हालांकि, फिल्मों में डेब्यू करने के लिए अनन्या पांडे ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी.

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने जमनाबाई नर्सरी स्कूल से पढ़ाई की है. उन्होंने लंदन फिल्म अकादमी से फिल्म आर्ट्स में कोर्स किया है. उन्होंने सैफ अली खान ने 'जवानी जानेमन' से डेब्यू किया है.

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के सबसे फेमस स्कूल बेसेंट मॉन्टेसरी से स्कूलिंग की है. इसके बाद उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है.

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने लंदन के सेवनओक्स स्कूल से पढ़ाई की है. फिलहल वो न्यूयॉर्क के फॉरधाम यूनिवर्सिटी Fordham University)से अपनी ग्रैजुशन की पढ़ाई कर रही हैं.