रेखा से लेकर मल्लिका शेरावत तक, चंद महीनों में टूटी इन सेलेब्स की शादी

Prabhat khabar Digital

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने साल 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल संग शादी रचाई थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबा टिक नहीं पाई. शादी के तीन महीने बाद ही रेखा पति से अलग हो गई थी. इसके बाद मुकेश ने साल 1991 में रेखा के दुपट्टे से ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर किशोर कुमार ने तीसरी शादी एक्ट्रेस योगिता बाली से की थी. दोनों ने साल 1976 में शादी रचाई थी. लेकिन दो साल बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया. योगिता ने किशोर कुमार से साल 1978 में तलाक ले लिया था.

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम ने साल 2008 में शादी रचाई थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा ने शादी के मात्र 10 महीने बाद ही तलाक ले लिया.

एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से शादी रचाई थी. दोनों ने साल 2012 में शादी रचा ली थी. लेकिन शादी के दो साल बाद ही इस जोड़ी ने तलाक ले लिया था. अब करण, बिपाशा बसु के साथ अपनी मैरिड लाइफ इंज्वॉय कर रहे हैं, वहीं जेनिफर टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की पहली शादी साल 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से हुई थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद की खबरें आने लगी थीं. इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और साल 2019 में उनका तलाक हो गया था.

एक्ट्रेस दिव्या भारती बेशक हमारे बीच नहीं हैं. दिव्या भारती और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाल ने साल 1992 में शादी भी रचा ली थी. शादी के कुछ समय बाद ही दिव्या भारती की मौत हो गई थी. दोनों महज 11 महीने ही एकदूसरे के साथ रह पाए थे.

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और करण सिंह गिल ने साल 2000 में शादी रचाई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. शादी के एक साल बाद ही 2001 में तलाक ले लिया था.

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन संग दूसरी शादी की थी. कल्कि और अनुराग ने 2011 में शादी रचाई थी. इसके बाद दोनों के रिश्ते में परेशानियों की खबरें आने लगी थी. दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया था.

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ने साल 2014 में अपनी लेडीलव श्वेता रोहिरा संग शादी की थी. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था. शादी के 11 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.