ऐश्वर्या राय से लेकर रणबीर कपूर तक, शूटिंग शुरू करने के बावजूद छोड‍़ दी फिल्म

Prabhat khabar Digital

करीना कपूर को अमीषा पटेल से पहले रितिक रोशन के आपोजिट फिल्म कहो न प्यार के लिए कास्ट किया गया था. लेकिन कुछ दिन मूवी की शूटिंग के बाद करीना ने इस फिल्म को छोड़ दिया.

तारा सुतारिया को फिल्म कबीर सिंह के लिए चुना गया था. लेकिन उन्होंने इसके बदले मरजावां को चुना और शाहिद कपूर संग काम करने का मौका गवां दिया. इसके बाद कियारा आडवाणी को चुना गया.

दीपिका पादुकोण से पहले करीना कपूर को रामलीला के लिए रणवीर सिंह के आपोजिट कास्ट किया था. उनकी तसवीरें भी सामने आई थीं. हालांकि एक्ट्रेस 100 दिन से ज्यादा इस फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकती थी तो उन्होंने यह प्रोजेक्ट छोड़ दिया.

अर्जुन कपूर के पहले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को हाफ गर्लफ्रेंड के लिए चुना गया था. लेकिन सुशांत ने राब्ता के लिए इस फिल्म से हाथ खींच लिये.

राब्ता के लिए सुशांत के आपोजिट आलिया भट‍्ट को कास्ट किया गया था लेकिन डेट्स की वजह से वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनी. इसके बाद कृति सैनन को कास्ट किया गया.

हाल ही कार्तिक आर्यन को क्रियेटिव टीम के साथ चीजें बिगड़ने के बाद दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया. उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी थी. फिल्म में वो जाह्नवी कपूर के साथ नजर आनेवाले थे.

श्रद्धा कपूर ने फिल्म साइना की शूटिंग शुरू कर दी थी लेकिन उनकी तबीयत बिगड‍ गई. इसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी और परिणीति चोपड़ा को इस फिल्म में इंट्री मिली.

रणबीर कपूर जोधा अकबर के लिए पहली पसदं थे. लेकिन किसी वजह से वो फिल्म से बाहर हो गए. असके बाद मूवी में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में दिखे.

ऐश्वर्या राय बच्चन से फिल्म से बाहर होने के बाद रानी मुखर्जी और शाहरुख खान लीड रोल में दिखे थे.