Kriti Sanon से लेकर Kangana Ranaut तक, Body Transformation कर ऐसे नजर आ चुके हैं ये कलाकार

Prabhat khabar Digital

Hritik Roshan

फिटनेस के प्रति हमेशा सजडग रहने वाले रितिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 के लिए खुद को ओवरवेट किया था. इसके ठीक दो महिने के बाद वॉर के लिए रितिक ने अपने फिजिक को फिर से ट्रांस्फॉर्म किया.

Farhan Akhtar

फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म भाग मिल्खा भाग में अपनी बॉडी में बदलाव किया. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने लुक को शेयर भी किया था

Aamir Khan

दंगल फिल्म में महावीर फोगाट के रोल के लिए आमिर खान ने अपने वजन को काफी बढ़ाया था, फिर एक सीन के लिए उन्होंने अपने लुक को को फिर से ट्रांस्फॉर्म किया.

Bhumi Pednekar

भूमि पेडनेकर ने 'दम लगा के हईशा' में संध्या के रूप में अपनी भूमिका के लिए 23 किलोग्राम वजन बढ़ाने के लिए सहमति व्यक्त की, और फिल्म खत्म होने के बाद खुद के लुक को फिर से बदल दिया. एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा, "मुझे स्वास्थ्य समस्याएं होने लगीं. मेरी पीठ और जोड़ों में दर्द होने लगा. मेरा आहार अस्वस्थ था. मुझे अधिक वजन होने की समस्या नहीं है। यह ठीक है."

Kriti Sanon

क्या आप जानते हैं कि कृति सैनन ने अपनी हालिया फिल्म 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया है? अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का एक संकलन साझा किया, और लिखा, "मिमी के लिए 15 किलोग्राम वजन उठाना एक चुनौती थी, लेकिन उन किलो को कम करना चब्बी सेनन के लिए भी आसान नहीं था! और.. मैंने 'परम सुंदरी' रखी थी। (गीत) बाद के लिए, इसलिए मेरे पास आकार में वापस आने की प्रेरणा है."

Sara Ali Khan

बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले, सारा अली खान एक अधिक वजन वाली लड़की थी - सटीक रूप से 96 किलोग्राम - PCOD से ग्रसित होने के कारण उनका वजन और बढ़ गया. हालांकि, वह अपने वजन को अपने सपनों के आड़े आने देने के लिए तैयार नहीं थी। 'केदारनाथ' से अपनी शुरुआत करने से पहले, उन्होंने अतिरिक्त कैलोरी को कम करने और टोन अप करने का फैसला किया.

Arshad Warsi

तीन दिन पहले, 'गोलमाल' अभिनेता ने अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अभी लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए आकार लेना है."

Kangana Ranaut

अपनी फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर लॉन्च से पहले, कंगना रनौत ने अपनी फिल्म से तस्वीरें साझा कीं, जिसके लिए उन्होंने 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया. उन्होंने ट्वीट किया, "इस एपिक बायोपिक की शूटिंग के दौरान 20 किलो वजन हासिल करना और कुछ ही महीनों में इसे वापस पाना मेरे लिए एकमात्र चुनौती नहीं थी, बस कुछ ही घंटों में इंतजार खत्म हो रहा है."