Khushi Kapoor का रेड ड्रेस में दिखा ग्‍लैमरस अवतार, फोन थामे इस अंदाज में दिखीं स्‍टारकिड

Prabhat khabar Digital

दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर ने अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट की तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम को लाल रंग में रंग दिया है.

user87

20 वर्षीया खुशी कपूर ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो रेड स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. उन्‍होंने लाल हेडबैंड भी लगाया है और अपने बालों को ओपन छोड़ दिया है.

user87

ख़ुशी कपूर फर्श पर रेड वाइन ग्लास, एक सेब, ताश के पत्तों का सेट लेकर बैठी हैं. उनका रेट्रो लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. ख़ुशी ने अपने आउटफिट और मेकअप की डिटेल्‍स भी शेयर की है.

user87

खुशी कपूर की इन तसवीर को उनके दोस्तों से भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने कमेंट में लिखा, "स्‍पीचलेस."

user87

बता दें कि, जाह्नवी और श्रीदेवी की तरह खुशी भी बॉलीवुड में करियर बनाने की ख्वाहिश रखती हैं. जबकि उनके पिता बोनी कपूर ने पुष्टि की कि वह जल्द ही बॉलीवुड में शुरुआत करेंगी, उन्होंने कहा कि यह उनके बैनर तले नहीं होगी.

user87

बोनी कपूर ने एक इंटरव्‍यू में कहा, "मेरे पास रिसोर्स हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि कोई और उसे लॉन्च करे क्योंकि मैं उसका पापा हूं. आप एक फिल्म निर्माता के रूप में ऐसा नहीं कर सकते और न ही यह कलाकार के लिए अच्छा है."

user87

उन्‍होंने यह भी कहा था कि, "मैं चाहता हूं कि खुशी खुद अपने पैर जमाए थे. उसे कोई ऐसा शख्‍स लॉन्च करेगा जिसका मैं सम्मान करता हूं और जिसे मैं सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करता हूं,."

user87