कार्तिक आर्यन से पहले ये 7 सितारे भी हो चुके हैं हिट फिल्मों से बाहर

Prabhat khabar Digital

विद्या बालन से पहले द डर्टी पिक्चर में सिल्क स्मिता का रोल कंगना रनोत को ऑफर हुआ था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था.

कार्तिक आर्यन इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, एक्टर को धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया गया है. फिल्म से हटाने का कारण उनका अनप्रोफेशनल रवैया बताया जा रहा है.

सुपरहिट फिल्म हिट फिल्म कभी खुशी गम में ऋतिक रोशन वाला किरदार अभिषेक बच्चन निभानेवाले थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. अमिताभ और जया भी चाहते थे कि अभिषेक इस रोल को प्ले करें.

रिफ्यूजी से पहले करीना कपूर साल 2000 की फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन फिर उन्होंने शूटिंग शुरू करने के बाद इस फिल्म को छोड़ दिया.

ऐश्वर्या राय ने फिल्म बादशाहो साइन की थी, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि फिल्म में इमरान हाश्मी हैं, उन्होंने फिल्म छोड़ दी. दरअसल करण के शो में इमरान ने ऐश को प्लास्टिक कह दिया था.

कुछ कुछ होता है में ट्विंकल खन्ना को पहले रानी मुखर्जी का टीना वाला रोल ऑफर हुआ था जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो में किया था. लेकिन ट्विंकल खन्ना को यह रोल पसंद नहीं किया जिसके बाद यह फिल्म रानी की झोली में आई.

सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले बार बार देखो फिल्म रणवीर सिंह को ऑफर हुई थी, लेकिन कैटरीना की वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था.