Happy Friendship Day 2021: Shah Rukh Khan हों या Varun Dhawan, दोस्ती से शादी में बदला है इनका रिश्ता

Prabhat khabar Digital

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना की प्रेम कहानी भी फिल्मी है. एक्टर की प्रेम कहानी फिजिक्स के ट्यूशन में शुरू हुई जो आगे चलकर वैवाहिक बंधन तक गया. उन्होंने 2011 में शादी कर ली और अब एक दशक से मजबूत हो रहे हैं.

जायद खान और नताशा

जायद खान और उनकी पत्नी मलाइका पारेख एक-दूसरे को हाई स्कूल के दिनों से जानते हैं, और आज तक अपनी पसंद, नापसंद, उम्मीदें और सपने शेयर करते रहे हैं. बहुत प्यार करने वाले जोड़े ने 2005 में शादी की थी.

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी ने शादी से पहले लगभग एक दशक तक डेट किया. अपने सांस्कृतिक मतभेदों के कारण, दंपति को अपने माता-पिता को समझाने में कठिन समय लगा. आखिरकार उन्हें अपने परिवारों से मंजूरी मिलने में नौ साल लग गए और 1991 में उन्होंने शादी कर ली.

वरुण धवन और नताशा दलाल

एक्टर वरुण धवन की बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ वरुण का रिश्ता कभी छुपा नहीं था. दोनों ने 24 जनवरी 2021 को शादी की और बचपन के कुछ प्रमुख प्रेम लक्ष्य निर्धारित किए.

शाहरुख खान और गौरी खान

किंग खान के लिए यह पहली नजर का प्यार था जब वह अपने स्कूल के दिनों में गौरी से मिले थे. एक अंतरधार्मिक पृष्ठभूमि से आने के कारण, यह उनके लिए आसान था। उन्होंने 1991 में एक पारंपरिक हिंदू विवाह में शादी की और अब तीन दशकों से मजबूत हो रहे हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक रोशन ने कहा है कि उन्हें ट्रैफिक सिग्नल पर सुजैन खान से प्यार हो गया. लेकिन, ट्रैफिक रोकने वाली इस खूबसूरती के कारण ये दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. हालांकि, इस प्रेम कहानी के चौंकाने वाले अंत में, देश को चौंकाते हुए, इस जोड़े ने 2013 में अलग होने का फैसला किया, और अब तलाकशुदा हैं.

फरदीन खान और नताशा

फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा की प्रेम कहानी भी बचपन में शुरू हुई थी. गुजरे जमाने के सुपरस्टार्स के इन बच्चों की शादी दिसंबर 2005 में मुंबई के एंबी वैली में हुई थी.