दीपिका से लेकर अनुष्का तक, प्लास्टिक सर्जरी के बारे में एक्ट्रेसेस ने खुलकर की थी बात

Prabhat khabar Digital

कॉफी विद करण से जब अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके लिप्स को लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. वोग पत्रिका को 2016 में दिए इंटरव्यू में उन्होंने माना कि, अस्थायी लिप इनहैंसर करवाया है. अनुष्का ने कहा था, "मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. बॉम्बे वेलवेट में अपने किरदार के लिए मैंने लिप जॉब करवाई थी.

दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. लेकिन जब दीपिका ने बॉलीवुड में कदम रखा था तब सभी बहुत खुश नहीं थे. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें जो 'सबसे खराब कैरियर सलाह' मिली थी, वह थी प्लास्टिक सर्जरी करवाना!लेकिन उनके पिता ने उन्हें सबसे अच्छी करियर सलाह दी गई थी, "आप जो करते उसका आनंद लें."

कोएना मित्रा ने नाक की सर्जरी करवाई थी, लेकिन चीजें तब बिगड़ गईं जब हड्डियों में सूजन आने लगी. कोएना तब बुरी तरह से डर गई थी और अपने घर में खुद को लंबे समय तक बंद कर लिया था. हालांकि फिर ETimes को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने का था, अचानक मैं यह ट्रेंडसेटर था. जब भी कोई कॉस्मेटिक सर्जरी गलत हो जाती है, तो लोग कहते हैं कि मैंने इसके बारे में बहादुरी से सबसे पहले बात की.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार करीना कभी भी चाकू से नहीं गुजरेंगी और बोटोक्स का विकल्प चुन सकती हैं.

आयशा टाकिया की प्लास्टिक सर्जरी भी गलत हुई. उन्हें लिप जॉब कराने और बोटोक्स करवाने के लिए काफी ट्रोल किया गया. इस समय उन्होंने कहा था कि निगेटिव कमेंट्स उन्हें प्रभावित नहीं करती हैं. उन्होंने कहा था, लोग कहेंगे लेकिन आप क्यों घबरा रही हैं आपने कुछ गलत नहीं किया है.

एक विदेशी डॉक्यूमेंट्री में शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया था कि उन्होंने नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी. ‘बाजीगर’ या उसके आसपास की फिल्मो में के बाद की फिल्मो में उनका लुक बिल्कुल बदल गया था.