सलमान ने तोड‍़ी नो किस पॉलिसी, जैकलीन का ग्लैमरस फोटोशूट | टॉप 10 न्यूज

Prabhat khabar Digital

सलमान खान के फैंस का जिसका इंतजार था, वो पल आ गया. जी हां, 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है.

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तसवीर शेयर की हैं, जिसमें वो अपने घर में बैठी नजर आ रहीं हैं. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं इन दिनों घर पर हूं... आप सब लोग भी सुरक्षित रहें’

सलमान खान को ऑनस्क्रीन Kiss करते नहीं देखा गया था, लेकिन राधे में पहली बार वो किस करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के एक सीन में सलमान दिशा पाटनी को किस करते नजर आ रहे हैं.

चर्चित टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर अमन वर्मा की मां का निधन हो गया है. खबरों के मुताबिक, अमन की मां का निधन 18 अप्रैल को हो गया था, वे 79 साल की थीं.

करन जौहर के बैनर की फिल्म 'दोस्ताना 2' की फिल्म से बाहर होने के बाद पहली बार कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कुछ लिखा है. हालांकि, उनका यह पोस्ट इससे जुड़ा नहीं है. उन्होंने गुरुवार को लिखा, "प्रयागराज में एक दोस्त को तत्काल एम्बुलेंस की जरूरत है. प्लीज कॉन्टेक्ट कर मदद करें."

टीवी रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के होस्ट राघव जुयाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है और इसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर दी.

हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद को सोशल मीडिया पर कहा कि, आप भी राजनीति में आ जाओ सर जी, प्लेटफॉर्म तो बना लिया है. सोनू सूद ने जवाब में लिखा, प्लेटफार्म पर राजनीति होती है. और जमीन पर काम.

खबरें आ रही है कि दोस्ताना 2 से बाहर होने के बाद अक्षय कुमार की इंट्री हो सकती है. पीपिंगमून की रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर ने अक्षय के लिए 'दोस्ताना 2' की स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव करने का फैसला लिया है ताकि वो स्टारकास्ट में फिट बैठ पाएं.

बार्क टीआरपी रिपोर्ट में इस हफ्ते टॉप 5 सीरियल्स में अनुपमा, इमली, गुम है किसी के प्यार में, सुपर डांसर 2 और ये रिश्ता क्या कहलाता है में धमाकेदार इंट्री मारी है.

बाहुबली स्टार प्रभास के मेकअप मैन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद उनकी आनेवाली फिल्म राधेश्याम की शूटिंग रोक दी गई है.

वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए, लेकिन फोटोज क्लिक करवाते समय वो फोटोग्राफर्स पर भड़क गए. उन्होंने कहा, थोड़ा रिस्पॉसिबल हो जाओ, भीड़ अपने पास रखोगे, बहुत गलत बात है’