रणधीर कपूर अस्पताल में भर्ती, कास्टिंग काउच पर बोलीं निक्की तंबोली | टॉप 10 न्यूज

Prabhat khabar Digital

एक्टर रणधीर कपूर के भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोकिलाबेन अस्पताल के सीईओ और एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर संतोष शेट्टी ने जानकारी देते हुए कहा कि, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

राखी सावंत ने कंगना रनौत को सलाह देते हुए कहा, 'नहीं मिल रहा? ओ हो! कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न प्लीज. इतने करोड़ों रूपये आपके पास है, ऑक्सीजन खरीदए, और लोगों में बांटियें, हम तो यहीं कर रहे हैं.' उनका वीडियो वारयल हो रहा है.

ईटाइम्स से बात करते हुए बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली ने खुलासा किया कि, मुझे किसी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा. मैंने रिजेक्शन झेले हैं लेकिन मैंने आगे बढ़ने के लिए कोई और रास्ता नहीं चुना.

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)की मोस्ट अवेटिड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का दूसरा सॉन्ग 'दिल दे दिया' गुरुवार को रिलीज होगा. इस सॉन्ग में जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आयेंगी.

एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी ऐक्ट्रेस वाइफ अदिति मलिक(Addite Shirwaikar Malik)पेरेंट्स बन गए हैं. अदिति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने बेटे की तसवीर भी शेयर की है.

बार्क इंडिया की 16वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है. इस हफ्ते टॉप लिस्ट में अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, इमली, सुपर डांसर 4 और ये रिश्ता क्या कहलाता है मौजूद है.

हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ के साथ हुए ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, यदि आप नहीं बोल रहे हैं, तो बहुत से लोग हमेशा सोचेंगे कि आप गलत हैं. लेकिन बहुत सारे अन्य लोग भी हैं जिन्हें यह भी समझना चाहिए कि निजता नाम की कोई चीज है.

बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस का कहर झेल रहे मरीजों की मदद के लिए आगे आए हैं. सुनील ने बताया कि, वह केवीएन फाउंडेशन से जुड़े हैं और लोगों को मुफ्त में ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवा रहे हैं.

आशका गोराडिया और उनके पति ब्रेंट गोबल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जिसके बाद वो गोवा में होम आइसोलेशन में हैं. आशका लिखती है, ‘अपने घर अमेरिका जाने की तैयारी कर रहे थे. मेरा और ब्रेंट का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है.

श्रद्धा कपूर ने अपने भाई सिद्धांत की फोटो शेयर कर लिखा, 'मेरे भाई सिद्धांत कपूर ने अभी प्लाज्मा डोनेट किया है. मैं उन सभी लोगों से निवेदन करती हूं जो ऐसा करने में सक्षम है, प्लीज वह आगे आए और प्लाज्मा डोनेट करें.'