अलाया फर्नीचरवाला की सर्जरी का सच, 'तूफान' की रिलीज डेट टली | टॉप 10 न्यूज

Prabhat khabar Digital

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वह सिंगल हैं और शादी के लिए तैयार भी हैं. उन्होंने कहा कि, उनका होने वाला पार्टनर एक अच्छा इंसान होना चाहिए.

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ कुछ रोमांटिक तसवीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'दुनिया बदल जाती है जब नजरें मिलती हैं.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं. वो कहती है, 'मैं उम्मीद करती हूं कि आप सभी सुरक्षित होंगे. बर्थडे विशेज पर शुक्रिया करना चाहती हूं. ऐसे दर्द और संघर्ष के इस दौर में मुझे अपना बर्थडे मनाना सही नहीं लगा.

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने अपनी सर्जरी को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए जूम टीवी से बातचीत में कहा, बता दूं मेरी नाक कि राइट साइड ठीक है और लेफ्ट साइड में थोड़ा सा अंतर है, मैंने इसकी सर्जरी के बारे में सोचा था लेकिन अब फैसला किया कि, कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा नहीं लेंगी.

प्रियंका चोपड़ा ने सोनू सूद के विजन को सपोर्ट करते हुए राज्य और केंद्र सरकारों से इस पर गौर करने की अपील की. बता दें कि, कोरोना वायरस पैनडेमिक में सोनू सूद के काम की चर्चा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ऑक्सीजन​​​​​​​ प्लांट्स के लिए पर्यावरण से जबरदस्ती ऑक्सीजन लेने पर आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि आपदाओं से हमें सीखना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने चाहिए.

दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने कोविड-19 से अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, अगर समीर कोई ईमानदार इंसान न होकर छोटा राजन (गैंगस्टर) होते तो उनके लिए अस्पताल में बेड की व्यवस्था आसानी से हो जाती.

दिशा परमार ने राहुल वैद्य को खतरों के खिलाड‍ी 11 के लिए केपटाउन रवाना होने से पहले उन्हें एक लक्जरी घड़ी गिफ्ट की है. ये Gucci की रिस्टवॉच है जिसकी कीमत 71 हजार रुपये है.

टाइम्स नाउ से खास बातचीत में शेफाली जरीवाला ने हरमीत के साथ तलाक पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, "यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि आपकी प्रशंसा नहीं की जा रही है. हर तरह की हिंसा शारीरिक नहीं होती है.

रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित प्रेरणादायक खेल ड्रामा 'तूफ़ान' की रिलीज़ मौजूदा कोरोना समय को देखते हुए टाल दी गई है. इसे 21 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाना था.