लता मंगेशकर ने 7 लाख किया डोनेट, निक्की तंबोली ने अफवाहों पर लगाया विराम | टॉप 10 न्यूज

Prabhat khabar Digital

कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई शॉक्ड है.

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने भारत के लिए कोविड 19 फंडरेजर की शुरुआत की थी, जिसमें अबतक 2 करोड़ 50 लाख रुपए से ऊपर डोनेशन जमा हो चुका है.

कंगना रनौत के फैंस के लिए गुड न्यूज हैं. कंगना आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के साथ एक निर्माता के तौर पर डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन अब प्लाज्मा डोनेट करेंगे. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी.

रुबीना दिलैक कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. रुबीना ने लिखा, 'मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं, अब 1 महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी.

कोरोना वायरस से संक्रमित टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे को हालत बिगड़ने के बाद भोपाल के एक अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है.

स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री विशेष राहत कोष में 7 लाख रुपए का दान किया है. CM उद्धव ठाकरे ने इस मदद के लिए लता दीदी का धन्यवाद दिया है.

'लक्ष्मी' के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार की फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ डील पक्की कर ली है.

बिग बॉस फेस शहनाज गिल ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो उनकी इंग्लिश का मजाक उड़ाते हैं. उन्होंने इंग्लिश गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

निक्की तंबोली ने उन अफवाहों को सिरे से खारिज किया है जिसमें ऐसा कहा जा रहा था कि वो जान कुमार सानू को डेट कर रही हैं. उन्होंने साफ कहा है कि मैं सिंगल हूं और जान सिर्फ मेरा अच्छा दोस्त है.