अक्षय कुमार ने डोनेट किये 1 करोड़ रुपये, रणबीर आलिया मालदीव से लौटे | टॉप 10 न्यूज

Prabhat khabar Digital

कंगना रनौत हाल ही में सोशल मीडिया पर रिटायर्ड IAS अफसर से भिड़ गईं. उन्होंने उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करते हुए लिखा, जब आपके पास दुनिया का सबसे काबिल नेता हो, तो खुद प्रधानमंत्री बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. उनका समर्थन करो, यही हमारा धर्म और कर्म है.

अक्षय कुमार जरूरतमदों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं. देश के कई राज्यों ने लॉकडाउन लगा दिया है जिससे गरीब लोगों के खाने पर भी संकट आ गया है. इसी को देखते हुए अक्षय कुमार ने पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ की राशि डोनेट की है.

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने हाल ही में खुलासा किया कि वह एक खराब रिलेशनशिप में रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि, ये कहना आसान होता है कि हम ये कर लेंगे, वो कर लेंगे, लेकिन जब उस सिचुएशन में होते हैं तब ये समझना बहुत मुश्किल होता है कि वो महिला क्या झेल रही है.

एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब सेशन रखा था. एक फैन ने उनसे उनके सबसे लंबे चलने वाले रिलेशनशिप के बारे में पूछा. त्रिशाला ने बताया कि उनका एक रिलेशनशिप सात सालों तक चला था. हालांकि दोनों का ही ब्रेकअप हो गया और अब दोनों अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुके है.

हिना खान ने पिता के निधन के निधन के बाद सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है. उन्होंने लिखा, अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी, आगे के प्रोजेक्ट्स के बारे में भी वही बताएगी. आप सभी का शुक्रिया मुझे सपोर्ट करने और प्यार देने के लिए...

एक्टर नवाब शाह ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. उन्होंने लिखा, आज सुबह मेरा किवड टेस्ट पॉजिटिव आया है.

सलमान खान और दिशा पटानी की आनेवाली फिल्म राधे की फिल्म का ट्रैक 'सीटी मार’सोमवार को रिलीज होगा. ट्रेलर में इस सॉन्ग की हल्की झलक देखने को मिली थी.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मालदीव से वेकेशन मनाकर लौट आए हैं. दोनों की एयरपोर्ट की तसवीरें वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें, बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया था. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि, मैं आज तक किसी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं बनी हूं. बिग बॉस का फॉर्मेट मेरे लिए नहीं है. मेरी बेटी 15 साल की है. मैं नहीं चाहती कि मेरी मेरी की निगाह में मेरी इमेज खराब हो.

कॉमेडियन और टेलीविजन होस्ट सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले 26 अप्रैल को विवाह बंधन में बंधनेवाले हैं. दोनों की शादी की तैयारी शुरू हो गई हैं और सुगंधा ने संकेत के नाम की मेंहदी अपने हाथों पर रच ली है.