लाल सिंह चड्ढा के लिए लद्दाख पहुंचे आमिर खान, अनुज सक्सेना को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार | टॉप 10 न्यूज

Prabhat khabar Digital

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए दो दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद रविवार को छुट्टी दे दी गई. उनकी पत्नी सायरा बानो दिलीप साहब पूरी तरह सलामत हैं.

एक वीर की अरदास...वीरा की एक्ट्रेस स्नेहा वाघ के पिता गणेश वाघ का निधन हो गया. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता निमोनिया और कोविड-19 से जूझ रहे थे.

'सनम तेरी कसम' फेम एक्टर हर्षवर्धन राणे लोगों की मदद के लिए आगे आए है. अपने इंस्टाग्राम पर वो एक पोस्ट लिखते है, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के बदले में मैं मेरी मोटरसाइकिल देना चाहता हूं.

आमिर खान कुछ दिनों पहले ही कोविड 19 की चपेट में आ गए थे जिससे अब एक्टर रिकवर हो चुके हैं. वो लाल सिंह चड्ढा के सेट पर लौट आए हैं. लद्दाख में एक्टर 45 दिनों तक शूट करने वाले हैं.

कुसुम-कुमकुम जैसे टीवी शो से मशहूर हुए एक्टर अनुज सक्सेना को मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने गिरफ्तार कर लिया है. अनुज पर इनवेस्टर्स के 141 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है.

सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का बिहाइन्ड द सीन का वीडियो पोस्ट किया हैं. इसमें उन्होंने बताया कि, दिशा को नहीं टेप पर किस किया है.

कंगना रनौत को इस बात का मलाल नहीं है कि वो द डर्टी पिक्चर का हिस्सा नहीं बन पाईं, क्योंकि उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए विद्या बालन से बेहतर कोई और हो नहीं सकता.

प्रेग्नेंसी और सुसाइड करने की उड़ती अफवाहों पर दिया इलियाना डिक्रूज ने अपना रिएक्शन, बोलीं- बहुत दुख होता है ऐसी अफवाहों को सुनकर...

जैस्मिन भसीन ने जानकारी दी है कि, उनके पिता पिछले दो दिन से उनकी मां के लिए अस्पताल में बेड ढूंढ रहे हैं. जैस्मिन भसीन ने गुस्से में ट्वीट किया है, लोग अपनों को खो रहे हैं..हम किसे जिम्मेदार ठहराएं? क्या हमारा सिस्टम फेल हो चुका है?’