Bigg Boss फेम Kavita Kaushik से लेकर Sridevi तक ने की है बिना किसी दिखावे के शादी, यहां देखें वायरल फोटोज

Prabhat khabar Digital

उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी : फिल्म निर्देशक मोहित सूरी ने एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी के साथ शादी की है. इनकी शादी 2013 में जुहू के इस्कॉन मन्दिर में हुई थी.

श्रीदेवी और बोनी कपूर : मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर बोनी कपूर ने एक्ट्रेस श्रेदेवी संग साल 1996 में शादी की थी और इनकी यह शादी एक साधारण मन्दिर में ही सम्पन्न हुई थी.

कविता कौशिक और रोनित बिस्वास़़: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस कविता कौशिक ने अपने बॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास संग केदारनाथ के शिव पार्वती मन्दिर में शादी रचाई थी.

अभिषेक कपूर और प्रज्ञा यादव: काई पो चे, केदारनाथ’ और ‘फितूर’ जैसी बड़ी फिल्मों का निर्देशन करने वाली जाने माने बॉलीवुड निर्देशक अभिषेक कपूर नें प्रज्ञा यादव संग मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में शादी की थी.

शम्मी कपूर और गीता बाली: मशहूर अभिनेता शम्मी कपूर ने साल 1955 में एक्ट्रेस गीता बालि संग मुंबई के बाणगंगा मंदिरों में शादी की थी

संजय दत्त और रिया पिल्लई: संजय दत्त की कुल तीन शादियाँ हुई हैं. संजय नें रिया पिल्लई संग अपनी दूसरी शादी महालक्ष्मी मन्दिर में की थी और यह साल 1998 था.

यामी गौतम और आदित्य धर: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून को अपने लविंग बॉयफ्रेंड व डायरेक्टर आदित्य धर संग गुपचुप शादी की थी. इस कपल को एक दम ट्रेडिशनल शादी करनी थी, इसलिए इन्होंने देवदार के पेड़ के सामने सात फेरे लिये.