अफगानी किक्रेटर से अक्टूबर में होनी है अर्शी खान की सगाई, अब सता रहा इस बात का डर, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Prabhat khabar Digital

बिग बॉस फेम अर्शी खान अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कई बार वो इस वजह से विवादों में घिरीं हैं. लेकिन इस बार वो अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

instagram

दुनियाभर में इस वक्त अफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे की चर्चा है. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी सगाई एक अफगान क्रिकेटर से होने वाली है.

instagram

अर्शी ने कहा, "अक्टूबर में मुझे अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर संग सगाई करनी है. उसे मेरे पिता ने चुना था. लेकिन अफगानिस्तान के तालिबान के अधिग्रहण के बाद, हमें रिश्ते को खत्म करना पड़ सकता है."

instagram

अर्शी खान ने इस रिश्ते के बारे में जिक्र किया कि, वह अपने संभावित मंगेतर के संपर्क में थीं, उसे डर है कि उसके परिवार को सगाई रद्द करनी पड़ सकती है.

instagram

एक्ट्रेस ने कहा, "वह मेरे पिता के दोस्त के बेटे थे. हम भी बात कर रहे हैं और दोस्त की तरह हैं, लेकिन अब मुझे यकीन है कि मेरे माता-पिता मुझे एक इंडियन पार्टनर ढूढ़ेंगे."

instagram

उन्होंने कहा, "मैं एक अफगानी पठान हूं, और मेरा परिवार यूसुफजई जातीय ग्रुप से है. मेरे दादा अफगानिस्तान से चले गए थे और भोपाल में एक जेलर थे. मेरी जड़ें अफगानिस्तान में हैं, लेकिन मैं एक भारतीय नागरिक हूं, जैसे मेरे माता-पिता और दादा-दादी."

instagram

अर्शी 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट हैं और उन्होंने सीजन 14 में एक चैलेंजर के रूप में शो में फिर से इंट्री की थी. वह 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे टीवी शो के अलावा कई अन्य रियलिटी शो और म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी हैं.

instagram