जन्नत जुबैर से लेकर रीम शेख : इन चाइल्ड आर्टिस्ट के ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस को चौंकाया

Prabhat khabar Digital

अदिति भाटिया एक्टिंग से पहले कई कमर्शियल एड में नजर आईं थी. उन्हें सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' से खासा सुर्खियों बटोरी थी. वो शाहिद कपूर की फिल्म 'विवाह' में भी नजर आ चुकी हैं.

जन्नत जुबैर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. उन्होंने अपने फुल्वा के किरदार से लोगों का खूब दिल जीता. वो अब एक फैशन आइकन बन चुकी हैं.

एक्ट्रेस अनुष्का सेन इनदिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिग के लिए केपटाउन में हैं. उन्होंने 'देवों के देव महादेव' में यंग पार्वती का किरदार निभाया था.

एक्ट्रेस अविका गौर ने 'बालिका वधु' के किरदार लाडो से पहचान बनाई. इनदिनों वो अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां में हैं.

हीबा नवाब बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'सात फेरेः सलोनी का सफर' में नजर आई थीं. अब उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग हैरान हैं. हीबा रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं.

झील मेहता ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था. वो छोटे पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

रीम शेख ने भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शो में नजर आई थीं. इनका रिमझिम का रोल काफी पसंद किया गया था. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.