Anupama के सेट से सामने आईं 'किंजल' की तसवीरें, वट सावित्री पूजा में दिखेंगी सबसे हटकर

Prabhat khabar Digital

सीरियल अनुपमा में किंजल का किरदार निभा रही एक्ट्रेस निधि शाह अब सबकी फेवरेट बन गई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

अनुपमा में इनदिनों वट सावित्री पूजा का ट्रैक चल रहा है. वहीं इसके लिए किंजल ने खुद को भी करीने से सजाया है. उनकी लेटेस्ट तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है.

इन तसवीरों में वो पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने मैचिंग हैवी ज्वैलरी पहने हैं. वो बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही है.

निधि शाह गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन उनका जन्म मुंबई में हुआ था. उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और मां फैशन डिजाइनर हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निधि शाह को बचपन से एक्टिंग का शौक था. निधि शाह ने साल 2013 में फिल्म 'मेरे डैड की मारूति' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्‍होंने कैमियो रोल निभाया था.

वो शाहिद कपूर की फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में कैमियो में नजर आईं थी. इसमें भी उनका एक छोटा सा किरदार था.निधि शाह ने सीरियल 'जाना ना दिल से दूर' से छोटे पर्दे पर एंट्री की थी.

इस शो के जरिए वह घर-घर में चर्चित हो गई थीं. निधि शाह इसके बाद जिनमें 'कवच' और 'कार्तिक पूर्णिमा' जैसे कई सीरियल्‍स में नजर आईं. उनकी एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया.