टीवी के इन 7 कलाकारों का नहीं मिला रिप्लेसमेंट

Prabhat khabar Digital

सीरियल लाडो 2 में अम्माजी का किरदार मेघना मलिक ने निभाया था और आज भी लोग उनके दमदार रोल को याद करते हैं. लेकिन किसी वजह से उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया. जिसके बाद मेकर्स ने इस किरदार को ही खत्म कर दिया. लेकिन शो की गिरती टीआरपी की वजह से शो बंद करना पड़ा.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार लोगों के दिलों में बस गया है. दिशा वकानी ने मां बनने के बाद शो में वापसी नहीं की. उनका रिप्लेसमेंट भी मेकर्स नहीं ढूंढ़ पाए हैं. ऐसे में लोग उनकी वापसी का ही इंतजार कर रहे हैं.

हिना खान का ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार कोई भूला नहीं है. शो में 6 साल तक काम करने के बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ दिया. मेकर्स ने उनके किरदार को रिप्लेस नहीं किया , बल्कि टाइम लीप लिया गया और कार्तिक नायरा की इंट्री हुई.

हिना खान ने कुछ समय के बाद बिग बॉस में इंट्री कर लोगों का ध्यान खींचा था.

बालिका वधु में शशांक व्यास ने जगिया का रोल प्ले किया था. उनके किरदार को दर्शकों ने सिर आंखों पर बिठाया. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने शो छोड़ दिया. जिसके बाद टाइम लीप ले लिया गया.

सीरियल संजीवनी में मोहनीश बहल ने डॉक्टर शशांक गुप्ता का रोल निभाया था. मेकर्स की वजह से कुछ बात नहीं बन पाई तो उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. जिसके बाद शो में लीप लिया गया.

शक्ति अस्तित्व की शो से विवयन डीसेना ने खूब नाम कमाया था. साल 2019 में शो छोड़ दिया था. उन्हें रिप्लेस नहीं किया गया और बल्कि मेकर्स को टाइम लीप का सहारा लेना पड़ा.