Railway News: पटरी पर दौड़ती कासगंज एक्सप्रेस बनी द बर्निंग ट्रेन, कड़ी मशक्कत से आग पर पाया काबू

कासगंज से फरुर्खाबाद जा रही ट्रेन की बोगी में अचानक आग लग गई, जिसके बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग बुझाने के प्रयास किया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

By Prabhat Khabar | December 28, 2021 7:42 AM

Lucknow News: कासगंज एक्सप्रेस ट्रेन में 27 दिसंबर यानी सोमवार की देर रात बड़ा हादसा होते-होते टल गया. जहां कासगंज से फरुर्खाबाद जा रही ट्रेन की बोगी में अचानक आग लग गई, जिसके बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग बुझाने के प्रयास किया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

जानकारी के अनुसार कासगंज एक्सप्रेस ट्रेन रविवार हादसे के देर रात कासगंज से फरुर्खाबाद जा रही थी. इस दौरान हरसिंहपुर-गोवा हॉल्ट जीआरपी के पास ट्रेन की बोगी में अचानक आग लग गई. इस घटना के बाद तुरंत ट्रेन को रोका गया. वहीं सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और जलती बोगी को ट्रेन से अलग कर कर दिया. इसके बाद वह आग बुझाने में जुट गई. हालांकि, इस हादसे में किसी की जान नहीं गई और न ही किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है. हालांकि, हादसे के कारण काफी देर तक रेल ट्रैक बाधित रहा. वहीं आगरा के एस जीआरपी ने बताया कि हादसे में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई क्योंकि, ट्रेन फरुर्खाबाद के पास पहुं चुकी थी और लगभग सभी यात्री ट्रेन उतर चुके थे. रविवार होने की वजह अप-डाउन करने वाले रेगुलर पैसेंजर भी ट्रेन में नहीं थे.

Next Article

Exit mobile version