साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (12 जून से 18 जून 2023): जानें कैसा रहेगा आपके लिए नया सप्ताह

Shaurya Punj

मेष साप्ताहिक राशिफलविद्यार्थियों के लिए भी समय अच्छा सफलता दिलाने वाला है.बच्चों की तरफ से भी खुशिया मिलेगी.शादीशुदा लोगों के जीवन में प्यार बना रहेगा.घर पर रहकर दांपत्य जीवन का पूरा आनंद लेंगे..

मेष साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

मेष साप्ताहिक राशिफल

वृष साप्ताहिक राशिफलइस सप्ताह इस राशि के जातक  साहस से भरा काम करेंगे.नौकरी बिजनेस में लाभ होगा.धार्मिक कर्म करेंगे.इस सप्ताह जातक बच्चों को लेकर परेशान रहेंगे.

वृष साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

वृष साप्ताहिक राशिफल

मिथुन साप्ताहिक राशिफलइस सप्ताह इस राशि के जातक घर पर ही मांगलिक काम करेंगे .ऑफिस में काम का दबाव तनाव देगा.पर्सनल व प्रोफेशनल जीवन मे संतुलन बनाकर रखें.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

कर्क साप्ताहिक राशिफल इस राशि के जातक के दाम्पत्य जीवन में खुशियों से भरा रहेगा.बच्चों के साथ आप पूरे सप्ताह घर पर रहकर एंज्वॉय करेंगे.बिजनेस के लिए भी फायदेमंद सप्ताह है.

कर्क साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

कर्क साप्ताहिक राशिफल

सिंह साप्ताहिक राशिफलइस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह सेहत की दृष्टि से मुश्किल भरा रहेगा.ऐसी स्थिति पूरे सप्ताह बनी रहेगी.अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं.

सिंह साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

सिंह साप्ताहिक राशिफल

कन्या साप्ताहिक राशिफलइस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह  निजी संबंध में प्यार भरने वाला रहेगा.रिश्तों में प्यार व विश्वास बढ़ेगा.किसी अपने से मिलने का मन करेगा, लेकिन वर्तमान समय में यह संभव नहीं हैं.

कन्या साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

कन्या साप्ताहिक राशिफल

तुला साप्ताहिक राशिफलइस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह शोक की खबर लेकर आने वाला है.सतर्क रहें.किसी अपने के जाने का दुख होगा.इस राशि के जातक के लिए सेहत अनुकूल है.

तुला साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

तुला साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफलइस राशि के जातक इस सप्ताह भविष्य की योजानाएं बनाएंगे.इस काम में आप घर के बड़ों से मदद भी लेंगे.घर पर ही रहकर कुछ ऐसा करेंगे कि सप्ताह आपके लिए उमंग व उत्साह से भरपूर रहेगा.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

धनु साप्ताहिक राशिफलइस राशि के जातक इस सप्ताह जो जातक विदेशों में रहेंगे देश में आने का प्रयास करेंगे.सेहत का ध्यान रखें.अपनों से दूर रहेंगे.इस सप्ताह जातक को पैतृक संपत्ति में लाभ मिलने के आसार बनेंगे.

धनु साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

धनु साप्ताहिक राशिफल

मकर साप्ताहिक राशिफलइस सप्ताह इस राशि के जातक को बिजनेस में अतिरिक्त लाभ मिलेगा.प्रतिष्ठा बढ़ेगी साथ में शत्रु रिश्तो के लिए सप्ताह अच्छा नही है.मनमुटाव व बहस बाजी हो सकती हैं.

मकर साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

मकर साप्ताहिक राशिफल

कुंभ साप्ताहिक राशिफलइस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए सामान्य रहेगा.सप्ताह के मध्य में धन लाभ हो सकता है.इस सप्ताह दोस्तों व परिवार से कुछ सरप्राइज मिल सकते है.लेकिन घर पर ही रहकर कुछ ना कुछ करेंगे.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

मीन साप्ताहिक राशिफल इस सप्ताह इस राशि के जातक घर में ही रहकर कुछ ऐसा करेंगे कि घर में खुशियों का माहौल बनेगा.ऑफिस के काम को लेकर  जिम्मेदारी बढ़ेगी.

मीन साप्ताहिक राशिफल | Prabhat Khabar Graphics

मीन साप्ताहिक राशिफल