रेखा से लेकर मल्लिका शेरावत तक, चंद महीनों में टूटी इन सेलेब्स की शादी

Prabhat khabar Digital

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने साल 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल संग शादी रचाई थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबा टिक नहीं पाई. शादी के तीन महीने बाद ही रेखा पति से अलग हो गई थी. इसके बाद मुकेश ने साल 1991 में रेखा के दुपट्टे से ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

Mukesh Agarwal and Rekha | instagram

हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर किशोर कुमार ने तीसरी शादी एक्ट्रेस योगिता बाली से की थी. दोनों ने साल 1976 में शादी रचाई थी. लेकिन दो साल बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया. योगिता ने किशोर कुमार से साल 1978 में तलाक ले लिया था.

Kishore Kumar and Yogita Bali | instagram

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम ने साल 2008 में शादी रचाई थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा ने शादी के मात्र 10 महीने बाद ही तलाक ले लिया.

Karan Singh Grover and Shraddha Nigam | instagram

एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से शादी रचाई थी. दोनों ने साल 2012 में शादी रचा ली थी. लेकिन शादी के दो साल बाद ही इस जोड़ी ने तलाक ले लिया था. अब करण, बिपाशा बसु के साथ अपनी मैरिड लाइफ इंज्वॉय कर रहे हैं, वहीं जेनिफर टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

Karan Singh Grover and Jennifer Winget | instagram

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की पहली शादी साल 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से हुई थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद की खबरें आने लगी थीं. इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और साल 2019 में उनका तलाक हो गया था.

Samrat Dahal and Manisha Koirala | instagram

एक्ट्रेस दिव्या भारती बेशक हमारे बीच नहीं हैं. दिव्या भारती और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाल ने साल 1992 में शादी भी रचा ली थी. शादी के कुछ समय बाद ही दिव्या भारती की मौत हो गई थी. दोनों महज 11 महीने ही एकदूसरे के साथ रह पाए थे.

Sajid Nadiadwala and Divya Bharti | instagram

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और करण सिंह गिल ने साल 2000 में शादी रचाई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. शादी के एक साल बाद ही 2001 में तलाक ले लिया था.

Mallika Sherawat | instagram

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन संग दूसरी शादी की थी. कल्कि और अनुराग ने 2011 में शादी रचाई थी. इसके बाद दोनों के रिश्ते में परेशानियों की खबरें आने लगी थी. दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया था.

anurag kashyap | instagram

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ने साल 2014 में अपनी लेडीलव श्वेता रोहिरा संग शादी की थी. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था. शादी के 11 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

Pulkit Samrat and Shweta Rohira | instagram