prabhatkhabar
मुजफ्फरपुर
मरम्मत के भुगतान पर लगेगी रोक!
मुजफ्फरपुर: अखाड़ाघाट पुल की मरम्मत के भुगतान पर रोक लगेगी. ये लगभग तय माना जा रहा है, क्योंकि जांच के दौरान एसडीओ पूर्वी सुनील कुमार को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक तय मानक के मुताबिक काम नहीं हुआ है.
सिपाही ने मांगी व्यवसायी से रंगदारी, की फायरिंग
मुजफ्फरपुर: लोगों की सुरक्षा करने वाला पुलिस कर्मी ही रंगदारी को लेकर अपने ही गांव में एक सीमेंट-छड़ व्यवसायी पर अपने दो साथियों के साथ हमला बोल दिया. इस दौरान उसने अपनी 9 एमएम की सरकारी पिस्तौल से तीन चक्र गोलियां चलायीं.
दिल्ली-कोलकाता हैदराबाद में जांच
मुजफ्फरपुर/ पटना: चर्चित नवरुणा अपहरण कांड से कुछ दिनों में परदा हट सकता है. 12 वर्षीया लड़की के अपहरण कांड की जांच कर रही सीबीआइ टीम को अब उसके माता-पिता की डीएनए रिपोर्ट का इंतजार है.
11 हजार केवीए तार में लगेगा केबल
मुजफ्फरपुर: सिकंदरपुर फीडर से जुड़े मोहल्ले को जल्द ही राहत मिलेगी. इस फीडर को दो भाग में बांटने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. यही नहीं, एस्सेल कंपनी ने एक और अहम निर्णय लिया है. 11 हजार केवीए के तार को अब कवर करके लगाया जायेगा. हाइ टेंशन तार केबल लगा होगा. केबल वायर लगने से जहां फॉल्ट में कमी आयेगी, वहीं वोल्टेज में भी काफी सुधार होगा.
एक और एइएस का संदिग्ध मरीज भरती
मुजफ्फरपुर: एइएस के लक्षणों से पीड़ित मीनापुर स्थित बिशुनपुर पांडेय के सात वर्षीय विवेक कुमार सोमवार को केजरीवाल अस्पताल में भरती किया गया. वह तेज बुखार व चमकी से पीड़ित था.
ठगी से बचा शिवम!
मुजफ्फरपुर: होटल संचालक की सतर्कता से सोमवार को उत्तर प्रदेश बुलंदशहर से आये शिवम राज ठगी से बच गया. सीपीसीएस कंपनी नौकरी देने के बहाने से शिवम को मुजफ्फरपुर बुलाया था. ऑफर लेटर के नाम पर उससे दस हजार रुपये का डिमांड किया, तो शिवम व उसके साथ आये मामा फते सिंह को शक हुआ.
खालसा मेरो रूप है खास, खालसा में करूं निवास
मुजफ्फरपुर: रमना स्थित गुरुद्वारा में सोमवार को वैशाखी आध्यात्मिक माहौल में मनायी गयी. इस मौके पर तीन दिनों से चल रहे गुरु ग्रंथ साहिब के पाठ का समापन हुआ. सिख समुदाय के लोगों ने पूरी आस्था से गुरुवाणी का कीर्तन किया.
सिर्फ वादा, सफाई नहीं
मुजफ्फरपुर: शहरवासियों के साथ वादा करने के बाद नगर निगम प्रशासन को मुकरने की आदत हो गयी है. ऐसे में निगम के बैठकों पर अब सवाल खड़ा हो रहा है. हाल के दिनों में नगर निगम प्रशासन ने जहां भी मोहल्ले वालों के साथ बैठक कर सफाई दुरुस्त करने का वादा किया.
पैसेंजर ट्रेन के स्कॉर्ट पार्टी पर होगी कार्रवाई
मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर से गोरखपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन (55015)के गार्ड राघवेंद्र कुमार से मारपीट करने के आरोपित स्कॉर्ट पार्टी पर कार्रवाई होगी. सोमवार को समस्तीपुर मंडल के दर्जनों गार्ड मनोज कुमार सिन्हा के नेतृत्व रेल एसपी से मिल कर कार्रवाई की मांग की. रेल एसपी विनोद कुमार ने बताया कि इस मामले रेल डीएसपी मुख्यालय से रिपोर्ट मांगी गयी है.
111 जैविक उत्पादकों में 15 का ही हुआ भुगतान
मुजफ्फरपुर: सूबे में जैविक खाद उत्पादकों को बुरा हाल है. उद्यमियों ने जैविक खाद उत्पादन के लिए यूनिट लगा ली. लेकिन भुगतान को दर दर की ठोकरें खा रहे हैं. 111 उत्पादकों में से अभी तक मात्र 15 उत्पादकों को अनुदान की राशि मिली है.
टाटा-छपरा का प्लेटफॉर्म बदला, अफरा-तफरी
मुजफ्फरपुरः जंकशन पर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब रविवार दोपहर ढाई बजे के आसपास टाटा नगर से छपरा जाने वाली ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर एक से बढ़ कर दो पर पहुंच गयी
इंजीनियर से मारपीट कर रुपये व चेन छीनी
मुजफ्फरपुरः काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के बटलर चौक के पास रविवार को बनारस में कार्यरत इंजीनियर राजीव रंजन के साथ मारपीट कर पांच हजार रुपये व सोने का चेन छीन लिया
13 लाख बरामदगी का मामलाः कई बिंदुओं पर जांच कर रहा आयकर विभाग
मुजफ्फरपुरः मैठी टोल प्लाजा के पास निजी कार से बरामद 13 लाख रुपये का मामला उलझ सकता है
महिला समेत छह वाहन लुटेरे धराये
मनियारीः मनियारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित काजी इंडा चौक के समीप शनिवार की देर रात पुलिस ने एक वाहन लुटेरा गिरोह को दबोचा
अर्थ ने 26 छात्रों को किया पुरस्कृत
मुजफ्फरपुरः जीडी मदर इंटरनेशनल स्कूल कैंपस में अर्थ एजुकेशन की ओर से आयोजित मुजफ्फरपुर 30 के लिये चयनित 26 छात्रों को पुरस्कृत किया गया
खालसा पंथ ने बनाया जाति विहीन समाज
मुजफ्फरपुरः वैशाली के मौके पर शहर के कलमबाग रोड स्थित गुरुद्वारा कीर्तनगढ़ में खालसा पंथ का स्थापना दिवस उत्साह व भक्तिभाव से मनाया गया
सीबीएसइ स्कूलों में एक समान होंगे शुल्क
मुजफ्फरपुरः शहर के प्राइवेट स्कूल अब अपने मन से छात्रों से फीस नहीं ले सकते हैं
मुजफ्फरपुर में संदिग्धों की तलाश में पहुंची एनआइए
मुजफ्फरपुर: एनआइए ने उत्तर बिहार के लगभग दो दर्जन संदिग्ध युवकों की तलाश तेज कर दी है. ये युवक कई वर्षो से पढ़ाई के नाम पर अपने घर-परिवार से दूर हैं. आतंकी गतिविधियों में उनकी संलिप्तता उजागर होने के बाद वे लापता बताये जा रहे हैं.
एइएस के लक्षण वाली एक और बच्ची भरती
मुजफ्फरपुर: चमकी व तेज बुखार से पीड़ित बच्ची को शनिवार को एसकेएमसीएच के पीआइसीयू वार्ड में भरती कराया गया है. बच्ची कांटी थाना के गोपालपुर गांव के गोनौर राम की तीन वर्षीय पुत्री अंजलि कुमारी है. बच्ची को तीन दिन पूर्व तेज बुखार के कारण केजरीवाल अस्पताल में भरती कराया गया था. जहां से शुक्रवार को एसकेएमसीएच भेज दिया गया.
हक की लड़ाई के लिए एकजुट हों सभी यूनियन
मुजफ्फरपुर: आज जो बीएसएनएल की स्थिति है, इसके लिए सरकार की गलत नीतियां जिम्मेदार हैं. केंद्र सरकार व प्रबंधन का कंपनी पर कोई ध्यान नहीं है. हम अगर किसी मांग को लेकर प्रबंधन के समक्ष जाते है तो उनका एक जवाब होता है, अभी हालात सही नहीं है.

लालू-कांग्रेस से फ्रेंडली मैच खेल रहे नीतीश : मोदी

पटना: भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व लालू प्रसाद कांग्रेस के साथ फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं. तीनों पार्टियों का एकमात्र मकसद नरेंद्र मोदी को रोकना है.
फर्जी एमबीए करानेवाले इंस्टीच्यूट का खुलासाबिल्डर की कार से पिस्टल और 20 कारतूस बरामदचुनाव कराने गये कर्मी, कई बैंक शाखाओं में लटके तालेवैशाली मॉल को तोड़ने का आदेशप्रभात खबर टी 20 चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल आज

शहजादे के दिमाग से बचपना नहीं जाता

धनबाद/हजारीबाग/देवघर : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को झारखंड में तीन सभाएं की. उन्होंने कहा : भाजपा में श्रेष्ठ नेताओं की टीम है, जो गहरे चिंतन और विचार-विमर्श करती है. इसमें लालकृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा, सुषमा स्वराज, मुरली मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ नेता हैं.
लिफ्ट गिरने से 11 घायल, सीएम ने निकालाअपोलो छोड़ने की तैयारी में हैं कई बड़े चिकित्सकलोकसभा चुनाव : झारखंड में संघ के एक लाख से अधिक स्वयंसेवक हैं सक्रियसुबोधकांत ने 23 लाख रुपये ही खर्च कियेरांची और खूंटी में कल मतदान

सपना देख रहे हैं मोदी: ममता

कोलकाता. राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना एक ‘कल्पना’ है. उन्होंने अपने राज्य की गुजरात के साथ किसी भी तरह की तुलना को एक धनी, सुख सुविधाओं में पले-बढ़े और एक कुपोषित, उपेक्षित बच्चे के बीच की तुलना कह कर खारिज कर दिया.
इकबालपुर हत्याकांड: लालबाजार में लंबी पूछताछ में मुख्य आरोपी सिकंदर का खुलासा26 से महानगर में दौड़ेगी नयी एसी बसेंप्रसून की संपत्ति एक वर्ष में 24 लाख बढ़ीदार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी, अलीपुरद्वार व कूचबिहार में मतदान कल, चार सीटों पर प्रचार थमाममता का रुख नरम,अधिकारियों के तबादले पर चुनाव आयोग का निर्देश मानने को तैयार