34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉर्पेरेट दिग्गज अनिल अंबानी, आदी गोदरेज सहित कई ने डाला वोट

मुंबई: भारतीय उद्योग जगत के दिग्गज अनिल अंबानी और आदी गोदरेज समेत बहुत से अन्य लोगों ने भारत की आर्थिक राजधानी में सुबह-सुबह अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इनके अलावा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की अध्यक्ष अरुंधती भट्टाचार्य, टाटा कंटल्टेंसी सर्विस के प्रमुख एन चंद्रशेखरन सहित उद्योग जगत की अन्य कई जानी-मानी शख्सियतों ने भी […]

मुंबई: भारतीय उद्योग जगत के दिग्गज अनिल अंबानी और आदी गोदरेज समेत बहुत से अन्य लोगों ने भारत की आर्थिक राजधानी में सुबह-सुबह अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

इनके अलावा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की अध्यक्ष अरुंधती भट्टाचार्य, टाटा कंटल्टेंसी सर्विस के प्रमुख एन चंद्रशेखरन सहित उद्योग जगत की अन्य कई जानी-मानी शख्सियतों ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. हालांकि एचडीएफसी के अध्यक्ष दीपक पारेख मतदाता सूची में नाम न होने की वजह से अपना वोट नहीं डाल पाए.

रिलायंस एडीएजी ग्रुप के प्रमुख अनिल अंबानी सुबह 7.15 बजे कफे परेड इलाके में स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंचे. यह उनके निवास स्थान ‘सी विंड’ टॉवर से ज्यादा दूर नहीं है. गोदरेज के अध्यक्ष आदी गोदरेज ने भी सुबह सुबह ही अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.एचडीएफसी के अध्यक्ष दीपक पारेख हालांकि अपना वोट नहीं डाल पाए, क्योंकि उनका नाम मतदाता सूची में नहीं था. इस बारे में एक सूत्र ने बताया कि पारेख सुबह 8.30 बजे दक्षिण मुंबई स्थित मतदाता केंद्र पर गए लेकिन उनका नाम मतदाता सूची में नहीं मिला. वह दशकों से इसी मतदाता केंद्र पर वोट डालते आए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें