37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उबर ने आलोचना के बाद सुरक्षा प्रयास तेज किए

वाशिंगटन : उबर ने कहा है कि भारत में एक ड्राइवर के खिलाफ लगे बलात्कार के आरोप तथा इस लोकप्रिय टैक्सी सेवा के संचालकों की पृष्ठभूमि की चेकिंग के बारे में बढती चिंता के बाद सुरक्षा बढा रहा है. कैलीफोर्निया आधारित उबर के सुरक्षा प्रमुख फिल कार्डेंनास ने कहा कि कई बडी घटनाओं के बाद […]

वाशिंगटन : उबर ने कहा है कि भारत में एक ड्राइवर के खिलाफ लगे बलात्कार के आरोप तथा इस लोकप्रिय टैक्सी सेवा के संचालकों की पृष्ठभूमि की चेकिंग के बारे में बढती चिंता के बाद सुरक्षा बढा रहा है.
कैलीफोर्निया आधारित उबर के सुरक्षा प्रमुख फिल कार्डेंनास ने कहा कि कई बडी घटनाओं के बाद अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतिंत यात्रियों को आश्वस्त करने के लिए कंपनी नया वैश्विक आचरण संहिता लागू कर रही है और वैश्विक दुर्घटना प्रतिक्रिया टीमें तैयार कर रही हैं.
उन्होंने कल ब्लाग पर लिखा, ये पहले उबर में चल रही प्रक्रिया का हिस्सा हैं. उन्होंने लिखा, दुनिया के 295 शहरों और 55 देशों में रोजाना लाखों यात्रियों के सफर करने के संदर्भ में यात्री और ड्रावइर की सुरक्षा में सुधार हमारी गतिविधियों का अहम अंग है.
कंपनी का यह आदेश ऐसे समय में आया है जब नयी दिल्ली में प्रशासन ने उबर और उसकी भारतीय प्रतिद्वंद्वी ओला कैब्स को शहर की सडकों से हटने का आदेश दिया.
इस अमेरिकी कंपनी के एक ड्राइवर पर यात्री से बलात्कार करने का आरोप लगने के बाद दिसंबर में दिल्ली में अधिकारियों ने उबर और अन्य गैर पंजीकृत वेब आधारित टैक्सी सेवाएं प्रतिबंधित कर दी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें