27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक अभिनेत्री मीरा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

लाहौर : पाकिस्तान की एक अदालत ने आज विवादित अभिनेत्री मीरा के खिलाफ एक गैर जमानती वारंट जारी किया. अदालत ने पूर्व में भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकीं अभिनेत्री के गैरकानूनी एवं गैर इस्लामी शादी को लेकर यह वारंट जारी किया. लाहौर के जिला एवं सत्र न्यायालय ने पुलिस को मीरा को 17 […]

लाहौर : पाकिस्तान की एक अदालत ने आज विवादित अभिनेत्री मीरा के खिलाफ एक गैर जमानती वारंट जारी किया. अदालत ने पूर्व में भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकीं अभिनेत्री के गैरकानूनी एवं गैर इस्लामी शादी को लेकर यह वारंट जारी किया.

लाहौर के जिला एवं सत्र न्यायालय ने पुलिस को मीरा को 17 सितंबर को तय अगली सुनवाई के दौरान अदालत में पेश करने का निर्देश दिया. मीरा से 2011 में शादी करने वाले याचिकाकर्ता अतीकुर रहमान ने अदालत से कहा कि अभिनेत्री ने उससे तलाक लिए बिना एक दूसरे व्यक्ति :कैप्टन नाविद: से शादी की जो न केवल गैरकानूनी है बल्कि गैर इस्लामी भी है. रहमान ने कहा कि मीरा ने एक बहुत बडा गुनाह किया है और इसके लिए उसे सजा दी जानी चाहिए.

उन्होंने कहा, मीरा अब भी मेरी पत्नी है और शरिया कानून के तहत तलाक लिए बिना वह दूसरी शादी नहीं कर सकती. मीरा ने एक एयरलाइन के कैप्टन नाविद से 2012 में शादी की थी जिसने बाद में सोशल मीडिया पर मीरा और अपना एक सेक्स वीडियो आने के बाद मीरा को तलाक दे दिया था.
इसके बाद लाहौर की सत्र अदालत में याचिका दायर की गयी थी जिसे लेकर अदालत ने फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एफआईए) को देश का नाम खराब करने के लिए मीरा और नाविद के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया था. लेकिन एफआईए की जांच पिछले एक साल से लंबित है. अभिनेत्री नजर और कसकजैसी हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें