34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भारत विरोधी जैद हामिद सउदी को अरब में पड़ेंगे 1000 कोड़े, 8 साल जेल की भी सजा

इस्‍लामाबाद : अक्‍सर टीवी पर भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्‍तान के राजनीतिक टिप्‍पणीकार जैद हामिद को सउदी अरब में 8 साल की कैद और 1000 कोड़े मारने की सजा सुनाई गयी है. खबर आई है कि हामिद ने सउदी अरब सरकार की आलोचना की थी. उसी के बाद साउदी की एक अदालत ने […]

इस्‍लामाबाद : अक्‍सर टीवी पर भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्‍तान के राजनीतिक टिप्‍पणीकार जैद हामिद को सउदी अरब में 8 साल की कैद और 1000 कोड़े मारने की सजा सुनाई गयी है. खबर आई है कि हामिद ने सउदी अरब सरकार की आलोचना की थी. उसी के बाद साउदी की एक अदालत ने हामिद को ये सजा सुनाई है. अपनी पत्नी के साथ निजी यात्रा पर सऊदी अरब गये हामिद को हिरासत में ले लिया गया था.

पाकिस्तान डेस्टिनी की रिपोर्ट के मुताबिक एक अधिकारी ने कहा कि 2 हफ्ते पहले एक कार्यक्रम में हामिद ने सऊदी सरकार के खिलाफ भाषण दिया था और अरब लोगों की निंदा की थी. इसी वजह से उन्हें हिरासत लिया गया था. पाकिस्तान के कई टीवी चैनलों पर मेहमान के तौर पर चर्चाओं में भाग लेने वाले हामिद हमेशा कहते हैं कि भारत की खुफिया एजेंसी रॉ, इजरायल की मोसाद और अमेरिका की सीआइए मिलकर पाकिस्तान में अस्थिरता पैदा करने में जुटी हैं.

हामिद को खुद को पाक सेना और आइएसआइ के समर्थक बताते हैं और उनकी वीडियो यू ट्यूब पर काफी देखी जाती है. 26/11 मुंबई हमले को हामिद ने हिंदूओं की साजिश बताया था. रियाद में पाकिस्तान का दूतावास हामिद की गिरफ्तारी के संबंध में लगातार सऊदी अधिकारियों के साथ संपर्क में है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें