36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईएस ने सीरिया के एक गांव में 24 लोगों को मौत के घाट उतारा

दमिश्क : इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने सीरिया के एक गांव में 24 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इस गांव में आईएस ने कुर्दिश -अरब संगठन की सेना को भगाकर कब्जा कर लिया. कब्जे के बाद आईएस के आतंकियो ने इस गांव के 24 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. समाचार एजेंसी […]

दमिश्क : इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने सीरिया के एक गांव में 24 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इस गांव में आईएस ने कुर्दिश -अरब संगठन की सेना को भगाकर कब्जा कर लिया. कब्जे के बाद आईएस के आतंकियो ने इस गांव के 24 लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

समाचार एजेंसी एएफपी ने युद्ध के इलाकों पर नजर रखने वाली एक संस्था के हवाले से यह खबर दी है. इस खबर में बताया गया है कि कम से कम 24 लोगों की हत्या की गयी है. सीरिया के कई इलाकों में अभी भी हिंसा जारी है. सेना इन इलाकों से आईएस का दबदबा कम करने में लगी है लेकिन आईएस भी अपनी ताकत दिन ब दिन बढा रही है.
कई इलाके ऐसे हैं जिसमें आईएस के दबदबे को कम किया गया है तो आईएस ने अन्य इलाकों की तरफ भी अपनी ताकत बढ़ानी शुरू कर दी है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले एक आत्मघाती हमले में 15 लोगों की मौत हो गई थी. इस हमले की जिम्मेदारी आईएस ने ली थी. फ्रांस, जर्मनी अमेरिका समेत ऐसे कई ऐसे देश हैं जिस पर हमले की धमकी आईएस देता रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें