34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इराक : विस्फोट में 16 लोगों की मौत

बगदाद : इराक की राजधानी बगदाद में आज अलग-अलग बम विस्‍फोट में कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई. बगदाद में आज कार में और किरकुक में मोटरसाइकिल बम विस्‍फोट हुए. सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार किरकुक के धमाके में आठ लोग मारे गए और 13 घायल हो गए. वहीं बगदाद के करादा इलाके […]

बगदाद : इराक की राजधानी बगदाद में आज अलग-अलग बम विस्‍फोट में कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई. बगदाद में आज कार में और किरकुक में मोटरसाइकिल बम विस्‍फोट हुए. सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार किरकुक के धमाके में आठ लोग मारे गए और 13 घायल हो गए. वहीं बगदाद के करादा इलाके में कार बम विस्‍फोट में 8 लोगों की मौत हुई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए.
ये हमले उस वक्त हुए हैं जब सुरक्षा बल, शिया मिलिशिया तथा सुन्नी कबायली लडाके उन क्षेत्रों को फिर से अपने नियंत्रण में लेने के लिए लड रहे हैं जहां इस्लामिक स्टेट (आईएस) के चरमपंथियों ने नियंत्रण स्थापित कर लिया है.
उधर, समाचार एजेंसी एपी के अनुसार आईएस के नियंत्रण वाले इराक एवं सीरिया के क्षेत्र में स्थित प्राचीन धरोहरों के लिए खतरा पैदा हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें