28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चीन की अनोखी प्रतियोगिता, जिसमें जितने के बाद भी रोते रहते है प्रतिभागी

दुनिया के हर हिस्से में अलग-अलग तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित होती रहती हैं. क्या आपने कभी यह सोचा है कि आप किसी प्रतियोगिता में रोने के लिए हिस्सा लोगे. पिछले दिनों चीन के एक शहर में ऐसी ही प्रतियोगिता आयोजित हुई, जिसमें जीतने के बावजूद लोगों की आंखों से आंसू निकलते रहे. दरअसल, चीन के […]

दुनिया के हर हिस्से में अलग-अलग तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित होती रहती हैं. क्या आपने कभी यह सोचा है कि आप किसी प्रतियोगिता में रोने के लिए हिस्सा लोगे. पिछले दिनों चीन के एक शहर में ऐसी ही प्रतियोगिता आयोजित हुई, जिसमें जीतने के बावजूद लोगों की आंखों से आंसू निकलते रहे.
दरअसल, चीन के हुनान प्रांत के निंगजियांग में 12 अगस्त को चिली इटिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया था. स्पाइसी फूड के लिए मशहूर चीन के हुनान प्रांत में इस कॉन्टेस्ट को पर्यटकों को आकर्षित करने के इरादे से हर साल आयोजित किया जाता है.
प्रतियोगिता के दौरान प्रतियोगियों को एक मिनट में ज्यादा-से-ज्यादा मिर्च खानी थी. रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्रतियोगिता को सु ने जीता. सु ने 60 सेकेंड में 15 मिर्च खा कर यह उपलब्धि हासिल की. प्रतियोगिता के दौरान प्रतियोगियों को पानी के बड़े टब में बैठ कर लाल मिर्च खाना था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें