27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ब्रिटिश बंधक का नया वीडियो जारी

लंदन : आतंकवादी समूह इस्मामिक स्टेट (आईएस) द्वारा सीरिया में बंधक बनाए गए ब्रिटिश पत्रकार जॉन कैंटली का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि अमेरिका जुलाई में उन्हें तथा उनके साथ के अन्य बंधकों को बचाने में नाकाम रहा. यह वीडियो नौ मिनट का है. इसमें नीले कपडों में […]

लंदन : आतंकवादी समूह इस्मामिक स्टेट (आईएस) द्वारा सीरिया में बंधक बनाए गए ब्रिटिश पत्रकार जॉन कैंटली का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि अमेरिका जुलाई में उन्हें तथा उनके साथ के अन्य बंधकों को बचाने में नाकाम रहा. यह वीडियो नौ मिनट का है.
इसमें नीले कपडों में फ्रीलांस फोटो-पत्रकार एक मेज के पीछे दिख रहे हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि वह लिखा हुआ पढ रहे हैं. उनसे जुडे पहले के वीडियो भी इसी तरह के थे.
यह वीडियो ‘‘लेंड मी योर इयर्स’’ सीरिज में सातवां वीडियो है. पत्रकार ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरन पर उनके लिए कुछ नहीं किए जाने का आरोप लगाया है. 43 वर्षीय पत्रकार का 2012 में अपहरण कर लिया गया था. ब्रिटेन के विदेश कार्यालय ने कहा कि वह इस नए वीडियो का ‘‘विश्लेषण’’ कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें